October 4, 2022

One Plus ने भारत में लांच किया 38 घंटे की लंबी बैटरी लाइफ वाला One Plus Buds Pro ,26 अगस्त से होगी बिक्री

One Plus launched in India One Plus Buds Pro with long battery life of 38 hours, will go on sale from August 26

प्रखर दुबे की रिपोर्ट

One Plus ने लांच किया लंबी बैटरी लाइफ वाला ear bud जिसको (One Plus Buds Pro) नाम दिया गया है।कंपनी ने कीमत की जानकारी भी दे दी है,जो कि ₹9990/- रखी गयी है ।इसे One Plus Nord 2 के साथ ही लांच किया गया था,लेकिन इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी स्पष्ट नहीं की गयी थी।

मार्केट में और भी ear buds हुए लांच

मार्केट में इसका मुकाबला Oppo Enco X और Anker Soundcore Liberty Air 2 Pro के अलावा Samsung Galaxy Buds Pro, Jabra Elite 85t और Nothing Ear 1 से होगा। इसकी बिक्री अमेजन, वनप्लस के ऑनलाइन स्टोर और रिटेल स्टोर से ग्लॉसी मैट कलर में उपलब्ध होगी।

One Plus Buds Pro की स्पेशलिटी और फीचर्स

OnePlus Buds Pro में 11mm का डायनेमिक ड्राइवर दिया गया है जिसके साथ डॉल्बी एटमॉस का भी सपोर्ट है। इसे ईयरबड्स का लैटेसी रेट 94 मिलिसेकेंड है, हालांकि यह लैटेसी रेट प्रो गेमिंग मोड के दौरान ही महसूस होगी। इसमें एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन के साथ-साथ एडैप्टिव न्वाइज कैंसिलेशन की भी सुविधा है जिसके साथ तीन अलग-अलग Extreme, Faint और Smart जैसे मोड्स भी मौजूद हैं। 

Extreme मोड में न्वाइज कैंसिलेशन 40db तक मिलेगा, वहीं Faint मोड में 25dB और स्मार्ट मोड आपके आसपास मौजूद आवाज के मुताबिक ऑडियो क्वॉलिटी को एडजस्ट करता है। इस ईयरबड्स में तीन माइक्रोफोन दिए गए हैं।

OnePlus Buds Pro को वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IPX4 की रेटिंग मिली है। इस रेटिंग के अलावा बड्स को डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP55 का सर्टिफिकेट भी मिला है। OnePlus Buds Pro में एक खास फीचर दिया गया है जिसे कंपनी ने OnePlus Audio ID नाम दिया है। इसकी मदद से ईयरबड्स की परफॉर्मेंस यूजर्स के इस्तेमाल के हिसाब से बदलती रहती है।

OnePlus Buds Pro की बैटरी लाइफ को लेकर 38 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। महज 10 मिनट की चार्जिंग को लेकर प्रत्येक ईयरबड्स की बैटरी लाइफ को लेकर 10 घंटे के बैकअप का दावा है, यह किसी भी लांच हुए ear buds में सर्वाधिक है। इसके साथ वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट है।

Leave a Reply