October 4, 2022

खुशखबरी: आ रहा है OnePlus का पहला Tablet, बड़े पैमाने पर प्रोडक्शन शुरू; देखें लॉन्च डिटेल

वनप्लस बाजार में अपना पहला टैबलेट लॉन्च करने के लिए कमर कस रहा है और इसके लिए ब्रांड अपनी सहयोगी कंपनियों जैसे ओप्पो, रियलमी और वीवो के साथ जुड़ रहा है, जिन्होंने हाल ही में चुनिंदा बाजारों में अपना पहला टैबलेट लॉन्च किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, डिवाइस का नाम वनप्लस पैड (OnePlus Pad) होने की संभावना है, ने कथित तौर पर कई यूरोपीय और यूरेशियन देशों में बड़े पैमाने पर प्रोडेक्शन फेज़ में एंट्री कर ली है। इसका मतलब है कि डिवाइस जल्द ही बाजार में लॉन्च होने के लिए तैयार है।

डिवाइस के बड़े पैमाने पर प्रोडक्शन में होने की रिपोर्ट @stufflistings से आई है। यह काफी हद तक पिछली रिपोर्ट के अनुरूप है, जिससे संकेत मिलता है कि डिवाइस इस साल की पहली छमाही में लॉन्च हो सकता है।

कब लॉन्च होगा वनप्लस का पहला टैब?
यह देखते हुए कि वनप्लस पैड का पहले से ही बड़े पैमाने पर प्रोडक्शन किया जा रहा है, इसके जून के अंत से पहले लॉन्च होने की संभावना है। हालांकि, अभी तक, टैबलेट के लॉन्च की सटीक डेट के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

इस साल 5 नए प्रोडक्ट लॉन्च करेगी कंपनी!
वनप्लस पैड के अलावा, कंपनी के पास पहले से ही कुछ अन्य डिवाइस हैं, जिनमें पहली नॉर्ड-ब्रांडेड स्मार्टवॉच शामिल है, जिसे वनप्लस नॉर्ड 3 स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

विदेशी बाजार में, चीनी कंपनी इस साल पांच नए प्रोडक्ट लॉन्च करने की उम्मीद कर रही है, जिसमें वनप्लस 10 प्रो, नॉर्ड सीई 2 लाइट, नॉर्ड 2 टी, 10 आर और 10 अल्ट्रा स्मार्टफोन शामिल हैं।

साल के अंत तक आ सकता है फोल्डेबल फोन!
यह इस साल के अंत तक एक फोल्डेबल स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकता है क्योंकि कई प्रमुख स्मार्टफोन ब्रांड्स के पास पहले से ही डिवाइस के पोर्टफोलियो में एक फोल्डेबल फोन है।

Leave a Reply