नई दिल्ली: OPPO ने चीन में पिछले साल नवंबर में Reno7 Series को लॉन्च किया था. अब चीनी निर्माता रेनो 8 लाइनअप पर काम कर रहा है. विश्वसनीय टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने स्मार्टफोन की एक तस्वीर शेयर की और दावा किया कि आगामी Reno8 Series शायद इस डिजाइन को पसंद करेगी.

फोन का डिजाइन बिल्कुल OnePlus के फ्लैगशिप फोन जैसा है. डिजाइन के अलावा स्मार्टफोन के फीचर्स भी लीक हो चुके हैं. उम्मीद की जा रही है कि फोन में 50MP का कैमरा और तगड़ी बैटरी मिलेगी. आइए जानते हैं Reno8 Series के बारे में खास बातें…

Reno8 Series Design
टिपस्टर द्वारा शेयर किया गया लीक रेंडर ओप्पो रेनो 8 को सामने की तरफ एक पंच-होल डिज़ाइन के साथ एक फ्लैट डिस्प्ले को स्पोर्ट करते हुए दिखाता है. फोन में रियर फेसिंग कैमरा कॉर्नर में मौजूद है. इसमें तीन कैमरे और एक एलईडी फ्लैश शामिल है. ऐसा लगता है कि रेनो 8 सीरीज इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है. फोन के लेफ्ट स्पाइन में वॉल्यूम अप और डाउन बटन हैं, और इसके राइट साइड में पावर की है.

OPPO Reno8 Series Specifications
टिपस्टर ने OPPO Reno8 सीरीज फोन के कुछ स्पेक्स शेयर किए हैं. इसमें कथित तौर पर 6.55-इंच AMOLED FHD + डिस्प्ले है जो 20: 9 आस्पेक्ट रेश्यो और 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है, डिवाइस के रियर कैमरा सेटअप में 50-मेगापिक्सल का Sony IMX766 मुख्य कैमरा है. दुर्भाग्य से, लीक में कैमरे, चिपसेट या डिवाइस की बैटरी के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

OPPO ने मई 2021 में Reno6 लाइनअप का अनावरण किया. इसलिए, इस बात की संभावना है कि Reno8 इस साल मई या जून में चीन में ऑफिशियल हो सकता है. लाइनअप में रेनो 8, रेनो 8 प्रो और रेनो 8 प्रो + जैसे तीन मॉडल शामिल हो सकते हैं. बता दें, ओप्पो भारत में 12 अप्रैल को OPPO F21 Pro और OPPO F21 Pro 5G स्मार्टफोन लॉन्च करेगी.

Leave a Reply