October 4, 2022

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की पर्सनल तस्वीर हुई वायरल, एक-दूसरें की बाहों में रोमांटिक होते दिखे ये लव बर्ड्स 

मुंबई। बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपने रिलेशन को लेकर चर्चाओं में हैं। इन्हें बी टाउन की सबसे बेहतरीन जोड़ी में से एक माना जा रहा है। फैंस को भी इस प्यारे कपल की जोड़ी खूब भा रहीं है। अक्सर दोनों को साथ में लंच और डिनर डेट पर भी स्पॉट किया जाता हैं।

खबरों की मानें तो दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट भी कर रहे हैं। लेकिन इन दोंनो ने ही अब तक अपने रिलेशन को ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया है। हालांकि इन सब के बीच आलिया और रणबीर की एक अनदेखी तस्वीर सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं, जिसमें इस कपल का एक-दूसरे के लिए खास लगाव देखकर फैंस इनकी तारीफ किए जा रहें हैं। 

दरअसल, ये वायरल फोटो रणबीर और आलिया के प्राइवेट शेफ शास्त्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि किस तरह मुस्कुराते हुए रणबीर और आलिया अपने प्राइवेट शेफ शास्त्री के साथ सेल्फी ले रहे हैं। इस सेल्फी में अपने शएफ के साथ तस्वीर क्लिक करवाते हुए रणबीर और आलिया एक प्यारी सी स्माइल दे रहें हैं। इसी के साथ अपनी लेडीलव आलिया को रणबीर कपूर हग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

वहीं दूसरी ओर आलिया के जबरदस्त एक्सप्रेशन लोगों को उनका दिवाना बना रहें हैं। फोटो शेयर करते हुए शेफ ने कैप्शन में लिखा – ‘2 साल पहले शेफ हर्ष को असिस्ट करना शुरू किया था। अब 6 महीने हो गए है मुझे रणबीर और आलिया के प्राइवेट शेफ के रूप में काम करते हुए। जब से मैंने कुकिंग शुरू की है, हर दिन कुछ सीखने को मिला है। आप दोनों को मजेदार खाना खिलाने के लिए काफी एक्साइटेड हूं।’

आए दिन सोशल मीडिया पर रणबीर और आलिया की कोई ना कोई तस्वीर वायरल होती रहती हैं। इसी के साथ दोनों के बीच की जबरदस्त बॉन्डिंग भी कही ना कही ये बात बयान करती है कि यह दोनों एक दूसरें को कितना पसंद करते हैं। इससे पहले भी इस कपल की साथ में आ रहीं फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन के दौरान इनकी कई फोटोज और वीडियोज वायरल हुई थी।  

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। इन दोनों को जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में देखआ जाएगा। जिसमें इनके अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna Akkineni) और मौनी रॉय (Mouni Roy) भी हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को 9 सितंबर 2022 के दिन सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

इसमें कोई दो राय नहीं है कि ये फिल्म जरूर ब्लॉकबस्टर होने वाली है। क्योंकि इस मल्टी स्टारर फिल्म में बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री का भी तड़का देखने को मिलेगा। जी हां, साउथ सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी की वजह से ये फिल्म कही ना कही साउथ फिल्म इंजस्ट्री की थोड़ी झलकियां लेकर आने वाली है। मेंकर्स को भी यह उम्मीद है कि ये फिल्म दर्शकों को खूब एंटरटेन करेगी।

Input: E24

Leave a Reply