Ranu Mondal Bangladeshi superstar Hero Alom: इंटरनेट सनसनी रानू मंडल एक और सिंगिंग वीडियो के साथ वापस आ गई हैं और इस बार, उन्होंने बांग्लादेशी सुपरस्टार हीरो अलोम के साथ कोलैबरेट किया है. कुछ दिन पहले, अलोम ने अपने गाने ‘तुमी चारा अमी’ (Tumi Chara Ami) के रिकॉर्डिंग सेशन से एक वीडियो साझा किया, जो यूट्यूब पर वायरल हो गया है. एक रिपोर्ट के अनुसार, बांग्लादेश में लोकप्रिय शख्सियत हीरो अलोम (Hero Alom) ने पिछले साल नवंबर में रानू मंडल (Ranu Mondal) के साथ कोलैबरेशन की घोषणा की थी.

रानू मंडल ने एक बार फिर बजाया डंका

अलोम द्वारा YouTube पर साझा किए गए वीडियो में डायनमिक डुओ को एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो में अपना पहला गाना एक साथ रिकॉर्ड करते हुए देखा जा सकता है. दोनों सिंगर लाल रंग के ड्रेस में हैं और एक साथ मधुर गीत गाते हुए मुस्कुरा रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग रानू मंडल को एक बार फिर इंटरनेट पर वापस देखकर खुश हैं. कई लोगों ने बधाई और उत्साहजनक संदेश पोस्ट किए तो कुछ ने हमेशा की तरह उन्हें ट्रोल किया.

यूजर्स ने गाना सुना तो दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

एक यूजर ने लिखा, ‘जिसका बंगाल के लोग इतने लंबे समय से इंतजार कर रहे थे वह अब पूरा हो गया है. आगे बढ़ो हीरो आलम और उनकी टीम!’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘रानू मंडल हीरो आलम के साथ बेहद अच्छी लग रही हैं. मैं चाहता हूं दोनों ही एक दूसरे के बंधन में बंध जाए और आगे ऐसे ही कई गाने प्रोड्यूस करते रहे.’

बता दें कि पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर रानू मंडल को पहली बार नोटिस किया गया था, जब उन्होंने एवरग्रीन सॉन्ग ‘एक प्यार का नगमा’ गाया था, जिसके बाद इंटरनेट पर सनसनी मच गई थी. रातोंरात वायरल होने के बाद, उन्होंने हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए कुछ गाने भी गाए. काफी समय तक सुर्खियों में रहने के बाद, मंच पर गीत भूलने, प्रशंसकों के साथ दुर्व्यवहार करने और भारी-भरकम मेकअप की वजह से जमकर ट्रोल हुईं.

Leave a Reply