अमेज़न पर स्मार्टफोन अपग्रेड डेज़ सेल लाइव है, और सेल में ग्राहक टॉप सेलिंग फोन को 40% की छूट पर घर ला सकते हैं. सेल में नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी दिया जा रहा है. इस सेल में से ग्राहक रियलमी नार्ज़ो 50 को कम कीमत में घर ला सकते हैं.

अमेज़न से मिली जानकारी के मुताबिक इस फोन 12,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. इतना ही नहीं बेस्ट ऑफर के तहत ग्राहक इसे सिर्फ 11,749 रुपये में खरीद सकते हैं. इस फोन ऑफर के साथ टाइटल दिया गया है ‘Lowest Offer Ever’, जिसका मतलब ये हुआ कि फोन पर अब तक की सबसे बड़ी छूट मिल रही है.

Realme Narzo 50 में 6.6 इंच का IPS LCD डिस्प्ले मिलता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz और ब्राइटनेस 600 निट्स की है. इसका शानदार रिफ्रेश रेट होने की वजह से इसकी स्क्रीन भी एक अलग लेवल एक्सपीरियंस प्रदान करती है.

इसमें मीडियाटेक हीलियो G96 प्रोसेसर दिया गया है, जिसकी वजह से यूज़र्स सुपरफास्ट गेमिंग का एक्सपीरिएंस पा सकते हैं. गेम खेलने के दौरान इससे बेहतरीन परफॉर्मेंस मिलेगी साथ ही साथ स्मार्टफोन सुपर फास्ट स्पीड में काम कर पाएगा.

मिलेगा ट्रिपल कैमरा
कैमरे के तौर पर Realme Narzo 50 फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का है. दूसरा और तीसरा लेंस 2-2 मेगापिक्सल का है. फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि आराम से घंटों तक तक का बैकअप देती है. इस फोन की बैटरी 33 वॉट के डार्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. ऐसे में इसे फास्ट स्पीड में चार्ज किया जा सकता है. कंपनी के मुताबिक ये बैटरी से 37.6 घंटे का स्टैंडबाई टाइम ऑफर करती है. कनेक्टिविटी के लिए Realme Narzo 50 फोन में 4G LTE, Wi-Fi,ब्लूटूथ और GPS का सपोर्ट है.

Leave a Reply