Realme Book Prime कुछ समय से इंटरनेट पर चर्चा में है और यह एक रीब्रांडेड Realme Book एन्हांस्ड वर्जन है, जिसकी घोषणा इस साल जनवरी में चीन में की गई थी. इसे बड्स एयर 3 के साथ ग्लोबल मार्केट के लिए लॉन्च किया गया था लेकिन भारतीय बाजार को मिस कर दिया गया था.

हालांकि रियलमी ने अब देश के लिए लैपटॉप की लॉन्च की तारीख का खुलासा कर दिया है. भारत के लिए कंपनी की आधिकारिक साइट पर अब होम स्क्रीन पर एक बड़ा बैनर है जिसमें रियलमी बुक प्राइम की लॉन्च डेट है. लैपटॉप 7 अप्रैल दोपहर 12:30 बजे पेश किया जाएगा. जिसका लुक शानदार होगा.

 

Realme Book Prime में होगी 14-इंच की स्क्रीन

जबकि बैनर फीचर्स के संदर्भ में बहुत कुछ नहीं बताता है, केवल यह कह रहा है कि रीयलमी बुक प्राइम में 11वीं पीढ़ी का इंटेल प्रोसेसर और 2.8K डिस्प्ले होगा, इसके अधिकांश फीचर्स पहले से ही ज्ञात हैं. रियलमी बुक प्राइम में 14 इंच की एलसीडी स्क्रीन होने की संभावना है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 3:2 है.

Realme Book Prime में होगी दमदार बैटरी

यह 2160 x 1440 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन पेश करेगा. यह 11वीं पीढ़ी के Intel Core i5 CPU द्वारा संचालित होगा जिसे Intel Xe iGPU के साथ जोड़ा गया है.लैपटॉप में 16GB LPDDR4 रैम, 512GB PCIe SSD स्टोरेज और एक 54Wh बैटरी शामिल होगी. यह संभवतः विंडोज 11 ओएस के साथ पहले से इंस्टॉल आएगा और 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने की उम्मीद है.

Realme Book Prime Other Features

कनेक्टिविटी के मोर्चे पर, रियलमी बुक प्राइम में यूएसबी-सी 3.2 जेन 2 पोर्ट, यूएसबी-ए 3.1 जेन 1 पोर्ट, 3.5 मिमी हेडफोन स्लॉट, वाई-फाई 6 और ब्लूटूथ 5.2 की सुविधा होने की उम्मीद है.

Leave a Reply