June 14, 2021

फिल्मस्टार सुशांत की आत्महत्या के बाद से लगातार सुर्खियों में रही रिया चक्रवर्ती अब अपनी अगली फिल्म में द्रौपदी के किरदार में

फिल्मी गलियारों से आ रही खबरों के अनुसार रिया चक्रवर्ती जल्द ही महाभारत की पटकथा से प्रेरित फिल्म में द्रौपदी के किरदार में नजर आ सकती हैं । रिया चक्रवर्ती जो कि आखिरी बार 2018 में आई फिल्म “जलेबी” में दिखी थी, बहुत ही जल्द एक नए फिल्म “चेहरे” में दिखेंगी।

रिया ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू सिनेमा से की थी । “चेहरे” फिल्म के डायरेक्टर “रूमी जाफरी” की मानें तो यह बहुत दिलचस्प फिल्म है जिसमें दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ-साथ इमरान हाशमी, अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा जैसे उम्दा कलाकार भी होंगे ।

खबरों की माने तो रिया से द्रौपदी के किरदार के लिए बातचीत अभी शुरुआती दौर में ही है पर यह बताया जा रहा है कि इस किरदार को निभाने का वह पूरा आश्वासन दे रही हैं।सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही सुर्खियों में बने रहने के कारण ही शायद द्रौपदी के किरदार के लिए डायरेक्टर ने रिया का चयन किया हो।पर रिया एक शानदार अभिनेत्री भी है जिसको उन्होंने अपनी पिछली फिल्म जैसे जलेबी, मेरे डैड की मारुति, बैंक चोर, व हाफ गर्लफ्रेंड में साबित किया है।अब देखना होगा कि क्या वह द्रौपदी का किरदार करती हैं और अगर हां तो उन्हें दर्शकों का कितना प्यार मिलता है।

Leave a Reply

Copyright © All rights reserved. The Times Of Hind | Newsphere by AF themes.