पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी संपन्न होने के बाद अब लालू यादव (Lalu Yadav) के रिश्तेदारों की नाराजगी भी सामने आने लगी है।

क्रिश्चियन धर्म की लड़की से तेजस्वी यादव के शादी करने को लेकर उनके मामा साधु यादव (Sadhu Yadav) नाराज हैं। साधु यादव ने कहा कि तेजस्वी की इस शादी से ना सिर्फ परिवार बल्कि पूरा समाज कलंकित हुआ है।

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की शादी, नाराज लालू प्रसाद यादव के साले और तेजस्वी यादव के मामा ने नाराजगी जताई और कहा कि अपने समाज अपने धर्म में शादी नहीं किया, अपनी जात की लड़की से शादी नहीं की, इस बात के लिए यादवों में काफी गुस्सा है। उसमें क्या खासियत थी जो क्रिश्चियन लड़की से शादी की है।

‘लालू ने बेटियों में शादी में कुल-खानदान देखा तो तेजस्वी की में क्यों नहीं’
साधु यादव ने कहा कि लालू यादव ने अपनी बेटियों की शादी में कुल खानदान सब देखा। मीसा भारती के लिए हम लोगों ने राजस्थान में एक लड़का देखा था।

शाही परिवार था। लेकिन लड़के की मां ब्राह्मण थी, इस वजह से लालू यादव ने शादी नहीं की। लालू यादव ने कुल खानदान को हमेशा ध्यान में रखा तो फिर तेजस्वी यादव की शादी में इतनी बड़ी गलती कैसे की।

जगदानंद सिंह पर भी साधु यादव ने बोला हमला
साधु यादव ने जगदानंद सिंह पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि जगदानंद सिंह होते कौन हैं, यह पार्टी और लालू परिवार को प्रतिष्ठा को खत्म करने वाला है। राष्ट्रीय जनता दल को हम लोगों ने सींचा है। अगर यह लोग बर्बाद करेंगे तो हम आरजेडी दफ्तर में ताला लगा देंगे। उन्होंने कहा कि जगदानंद सिंह ने अपने बेटे की शादी क्यों राजपूत में की। क्रिश्चियन में कर लेते।

Leave a Reply