October 4, 2022

नहीं रुक रहे सैफ अली खान ,बनाना चाहते है करीना कपूर को 5 बच्चो की माँ

बॉलीवुड की जानी-मानी जोड़ी के बारे में बात कर रहे हैं जी हां, सैफ अली खान और करीना कपूर यह जोड़ी हमेशा सुर्खियों में छाई हुई रहती है। ऐसे में करीना कपूर ने एक बहुत ही बड़ी बात कह दी है, उनका कहना है कि सैफ ने लगा दिया पांचवी बच्चे का नंबर, जी हां, आइए आपको बताते हैं कि इस बात में कितनी सच्चाई है और कितनी नहीं।

करीना कपूर जो बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री है, अगर उनकी वर्कफ्रंट की बात की जाए तो, इस समय वह आमिर खान के साथ “लाल सिंह चड्ढा” फिल्म में नजर आने वाली हैं जो बहुत ही जल्द रिलीज होने जा रही है।

अब बात करते हैं करीना कपूर के बयान के बारे में, जी हां, करीना कपूर का कहना है कि वह अब पांचवें बच्चे का नंबर जल्द ही लगाने वाले हैं, परंतु कहावत यह है कि “हम दो हमारे दो” लेकिन 51 साल की उम्र में सैफ अली खान चार बच्चों के पिता जी हैं, दो बच्चे उनके पहली बीवी अमृता राव के हैं और दो बच्चे उनके दूसरी बीवी करीना कपूर के हैं।

करीना कपूर के छोटे बेटे जेह के होने के बाद करीना कपूर ने सैफ अली खान को चेतावनी दे दी है, कि अब वह पाँचवे बच्चे के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं है। जी हां, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैफ अली खान हर 10 साल में बाप बने हैं,

जैसे कि 20 साल में सारा का जन्म, 30 साल में इब्राहिम का जन्म, 40 साल में तैमूर का जन्म, और 50 साल में जेह का जन्म हुआ है, ऐसे में अब सैफ अली खान की आयु 51 वर्ष हो चुकी है और अब करीना कपूर को यह डर है, कि कहीं 60 वर्ष की आयु में रहे फिर से उन्हें एक बच्चे की मां ना बना दे।

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. The Times Of Hind अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. 

Leave a Reply