October 5, 2022

Fact Check: सोनाक्षी सिन्हा के साथ गुपचुप तरीके से सलमान ने कर ली शादी ? फोटो हुए सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाईजान यानी सलमान खान काफी ज्यादा पॉपुलर एक्टर हैं। हॉलीवुड में काम न करते हुए भी आज देश-विदेश में भी सब सलमान को पहचानते हैं और उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं। एक्टर ने अपनी एक्टिंग से करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। बता दें कि सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं।

वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। फैंस एक्टर की पोस्ट पर जमकर प्यार जताते नज़र आते हैं। हाल ही में सलमान की एक पोस्ट काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। जिसमें सलमान दुल्हे के कपड़ों में नज़र आ रहे हैं।

ये भी पढ़: धोनी के नए अवतार ने लूटी महफिल, पहचानना हुआ मुश्किल, फैन्स भी चौंके

सलमान खान के घर की बहु बनने जा रही हैं सोनाक्षी सिन्हा, जल्द लेंगी सात  फेरे- कई सालों से है खान परिवार के इस आदमी से गहरा नाता

आपको बता दें कि सलमान आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। उनके सुर्खियों में रहने के पीछे कभी उनकी एक्स भाभी मलाइका का हाथ रहता है तो कभी उनकी फिल्मों का। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने के पीछे का कारण उनकी कुछ तस्वीरें हैं। बता दें कि सलमान खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें सलमान दुल्हे के कपड़ों में नज़र आ रहे हैं।

वहीं उनकी दुल्हन भी उनके पास ही खड़ी हैं। सलमान की दुल्हन के रुप में सोनाक्षी सिन्हा हैं। दोनों की ये तस्वीर देखकर फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि दोनों शादी कर चुके हैं। साथ ही फैंस का ये भी कहना है कि सलमान ने बिना किसी को बताए चुप-चाप सोनाक्षी के साथ शादी रचा ली है।

ये भी पढ़: ‘कच्चा बादाम’ हुआ पुराना, अब सोशल मीडिया पर अमरूद वाले चचा का जलवा!

सोनाक्षी सिन्हा के साथ गुपचुप तरीके से सलमान ने कर ली शादी ! फोटो हुए सोशल  मीडिया पर वायरल - Newzmenia

तस्वीरें दोनों में से किसी के भी ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर नहीं की गई हैं। बल्कि तस्वीरों को उनके फैन पेज से शेयर किया गया है। जो सोशल मीडिया पर पड़ते ही ये वायरल हो गई और देखते-ही-देखते भारी मात्रा में लाइक्स आ गए।

हालांकि, आपको बता दें कि ये तस्वीरें नकली हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सलमान और सोनाक्षी की ये तस्वीरें फोटोशॉप की गई हैं। जिसमें दूसरे दुल्हा-दुल्हन की जगह सलमान और सोनाक्षी के चेहरे लगाए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये तस्वीरें साफ तौर से झूठी और गलत हैं।

ये भी पढ़: गंगूबाई काठियावाड़ी के प्रमोशन में गिरते-गिरते बचीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट, वीडियो वायरल

वहीं अगर बात करें भाईजान के वर्कफ्रंट की तो एक्टर जल्द ही फिल्म ‘पठान’ और ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में नज़र आएंगे। फैंस को सलमान खान की इन दोनों फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है। एक्टर की फिल्म ‘पठान’ इसी साल यानी साल 2022 में ही रिलीज़ होगी। वहीं उनकी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ अगले साल यानी साल 2023 में रिलीज़ होगी। जिसको लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज है।

Leave a Reply