October 4, 2022

सलमान खान ने बर्बाद किया इन 5 बॉलीवुड अभिनेताओं का करियर

बॉलीवुड के दबंग खान अपनी फिल्मों के लिए अपने गुस्से के लिए भी काफी मशहूर है। समलान खान ने कई ऐसे लोगों को बॉलीवुड में मौका दिलाया है, जो आज बड़े सितारों की लिस्‍ट में शामिल हैं। वहीं, कुछ ऐसे लोग भी है जिन्‍होंने सलमान से पंगा लिया और उनके कॅरियर को नुकसान हुआ। सलमान की नाराजगी की वजह से बड़े सितारों को भी नुकसान पहुंचा और सलमान से दुश्‍मनी महंगी पड़ी। आइये जानते हैं कौन से है वो सितारे।

ऐश्वर्या राय बच्चन

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय बच्चन का। जब ऐश्वर्या ने मीडिया के सामने सलमान के खिलाफ आवाज़ उठाई तो सलमान को ऐश्वर्या की ये बात बिल्कुल भी पसन्द नहीं आयी। उसी के बाद से सलमान फिल्मों के सेट पर ऐश्वर्या से बत्तमीजी करने पहुंच जाते थे। जिसके कारण प्रोड्यूसर और डायरेक्टर ने ऐश्वर्या को फ़िल्म देने बंद कर दिया था।

रणबीर कपूर

सलमान खान कैटरीना कैफ से प्यार करते थे लेकिन जब रणबीर और कैटरीना के प्यार के चर्चे शुरू हो गए तो सलमान खान को यह बात बिल्कुल भी रास नहीं आई और मन ही मन सलमान रणबीर से नफरत करने लगे। सलमान खान की नाराजगी का अंदाज इस बात से लगाया जा सकता है कि अपनी बहन अर्पिता की शादी में सलमान ने कैटरीना को कैटरीना कपूर कहा था।

अरिजीत सिंह

अरिजीत और सलमान का किस्सा तो सभी को पता ही है। अरिजीत ने कहा था कि सलमान ने उनका गाना ज़बरन अपनी मूवी में निकाल दिया था। इस बात से सलमान अरिजीत से बहुत नाराज हुए थे, साथ ही अरिजीत से कई मूवी भी छीन ली थी। सलमान के इस बर्ताव से अरिजीत को काफ़ी परेशानी हुई।

साहिल खान

सलमान खान ने साहिल खान का भी करियर बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। साहिल खान ने एक बार बिना किसी का नाम लिए कहा था कि एक पॉवरफुल खान ने उनके करियर को चौपट कर दिया है।

विवेक ओबेरॉय

सलमान से ब्रेक अप के बाद ऐश, विवेक ओबेरॉय के शरण में गयी थी। जिसकी वजह से सलमान और विवेक में एक पत्थर की लकीर खिंच गयी। सलमान खान विवेक और ऐश की नजदीकियों से इतने इनसिक्योर हुए की उन्होंने विवेक को करीब 40 मिस कॉल की। तब से लेकर आज तक सलमान खान ने विवेक ओबेरॉय की कभी भी माफ़ नहीं किया। विवेक हर बार सलमान से माफ़ी मांगते दिखाई देते हैं।

Leave a Reply