June 14, 2021

सासाराम, ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद,पुलिस के हत्थे चढ़े 5 तस्कर, विदेशी शराब की बड़ी खेप को पुलिस ने पकड़ा।

रोहतास से रमेश कुमार पांडेय की रिपोर्ट

सासाराम। शराब कारोबारियों पर नकेल कसने को लेकर एसपी द्वारा एक विशेष टीम का गठन किया गया है जो आए दिन शराब माफियाओं पर नकेल कसती नजर आ रही है।इसी क्रम में कोचस थाना क्षेत्र के ममरेजपुर गांव मे शराब पहुंचने की सूचना प्राप्त हुई।वैसे ही एएसपी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी और जैसे ही गुप्त सूचना थानाध्यक्ष नरोतम चंद्र को मिली तो उन्होंने अपनी टीम के साथ बृहस्पतिवार के सुबह 2:00 बजे के करीब अपने दल बल के साथ ममरेजपुर गांव पहुंचकर नाटकीय ढंग से भारी मात्रा में यूपी नंबर ट्रक सहित शराब को जप्त कर लिया और उसके साथ एक डीएल नंबर हुंडई के सेंट्रो कार को भी जप्त किया गया।

लगभग 919 पेटी के लम सम दारु को जप्त किया गया। लेकिन प्रशासन की भनक पाते ही शराब कारोबारी फरार हो गए लेकिन प्रशासन की लगातार सर्च जारी रही और आखिरकार में सफलता हाथ लगी। और शराब कारोबारी 5 तस्कर को गिरफ्तार भी कर लिया गया यह सूचना थानाध्यक्ष द्वारा पुलिस कप्तान को दी गई, और शुक्रवार को दोपहर कोचस थाना मे एसपी आशीष भारती द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस किया गया।

उन्होंने बताया कि पांच तस्करों के साथ 5 मोबाइल और नगर 2 लाख 9 हाजार रुपए भी बरामद किए गए हैं। और एक स्विफ्ट डिजायर भी बरामद की गई। पांच तस्करों में से दो पटना के मनजीत सिंह पिता स्वर्गीय दलजीत सिंह सदर गली पटना सिटी के रहने वाले हैं वही दूसरा राजेंद्र प्रसाद पिता भरत यादव सदर गली पटना थाना खाजकलां का रहने वाला है,वहीं तीसरा रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र के डिभीया गरभे का रहने वाला अवधेश यादव पिता रामजन्म सिंह यादव है, वही चौथा मुकेश कुमार पिता नंदराम यादव, जिला अरवल थाना भैसेड का है वही पांचवा राजेंद्र प्रसाद गांव थाना भैसेड जिला अरवल के रहने वाले हैं। इन पांचों तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया । पुलिस कप्तान आशीष भारती ने बताया कि इसमें जो भी शामिल है,उसे बख्शा नहीं जाएगा।आज कोचस थाना के परसथुआ OP के अंतर्गत भी शराब कारोबारी को रंगे हाथों शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है

Leave a Reply

Copyright © All rights reserved. The Times Of Hind | Newsphere by AF themes.