June 14, 2021

Sasaram News: चाचा भतीजे की एक साथ निकली अर्थी,सड़क दुर्घटना मे हुई मौत

रोहतास से रमेश कुमार पांडेय की रिपोर्ट

रोहतास से रमेश कुमार पांडेय की रिपोर्ट

सासाराम। नासरीगंज थाना क्षेत्र के धुस चौक बरडीहा नासरीगंज मुख्य पथ पर राबिस लदे डम्फर ने सवारी से भरे ऑटो को पीछे से टक्कर मार दिया। इस घटना में ऑटो चालक सह मालिक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि ऑटो में सवार महिला, बच्चे समेत आधा दर्जन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार मृतक का पहचान थाना क्षेत्र के इटिम्हां गांव निवास अवधेश पाल का पुत्र 32 वर्षीय आलोक कुमार रूप में हुई है।

आलोक खुद का ऑटो चला कर अपनी मां,बहन और भांजा-भांजी के साथ तिलौथु तुतला भवानी पूजा के लिए जा रहे थे। तभी अपने चाचा राम प्रवेश पाल (45 वर्षीय) की हृदय गति रुकने से मृत्यु की खबर सुनकर रोता बिलखता परिवार घर वापस लौट रहा था। तभी लौटने के क्रम में यह हादसा हो गया। घटना में मृतक की मां, बहन रिंकि देवी,भगिनी संजू कुमारी(6 वर्ष),भगिना धीरज कुमार(7 वर्ष) बुरी तरह से घायल हो गए। सभी घायलों को स्थानीय लोंगो की सहायता से इटिम्हां स्थित निजी क्लिनिक में इलाज हेतु भर्ती कराया गया।

ग्रामीणों ने घंटो देर तक सड़क को रखा जाम

घटना को अंजाम देकर डम्फर चालक तेज गति से फरार हो गया। गुस्साए लोगों ने डेहरी पटना एवं दाउदनगर पथ को जाम कर घण्टों यातायत बाधित रखा।घटना स्थल पर दल बल के साथ पहुंचे इंस्पेक्टर दयानन्द शर्मा,थानाध्यक्ष सुभाष कुमार, कछवां थानाध्यक्ष कुमार गौरव, काराकाट थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद एवं अन्य लोगों ने सड़क जाम किए लोगों को समझा बुझा कर हटवाया।

क्या कहते है थानाध्यक्ष

थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सासाराम भेज दिया गया है। डम्फर को जब्त कर चालक और मालिक के खोजबीन में पुलिस जुट गई है। घटना अत्यंत हृदय विदारक थी,अभी घर में चाचा के दाह संस्कार की तैयारी में स्वजन जूट थे कि इधर यह घटना घट गई। घटना की खबर सुनते ही पूरे गाँव मे मातम फैल गया। घटना के बाद मृतक की पत्नी और दो वर्ष की पुत्री समेत परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Copyright © All rights reserved. The Times Of Hind | Newsphere by AF themes.