Oppo K10 Slim Smartphone: सस्ते में लेटेस्ट फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो हम आपको एक नए फोन के बारे में बता रहे हैं जो बहुत जल्दी लॉन्च होने वाला है. Oppo भारत में अपनी K-सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने अगले हफ्ते भारत में Oppo K10 5G स्मार्टफोन के लॉन्च जानकारी दी है. कंपनी ने 8 जून को Oppo K10 5G के लॉन्च के लिए मीडिया इनवाइट भेजना शुरू कर दिया है. ओप्पो ने 8 जून को दोपहर 12 बजे के लिए एक ऑनलाइन लॉन्च इवेंट रखा है जिसमें फोन लॉन्च किया है.

शेयर किए गए इनवाइट में कंपनी ने साफ किया है कि स्मार्टफोन एक अल्ट्रा-स्लिम डिज़ाइन और एक स्क्रैच-रजिस्टेंट बैक पैनल मिलने वाला है. कंपनी ने इस फोन में बड़ी बैटरी होने की बात भी कही है. कंपनी ने कन्फर्म किया है कि ओप्पो K10 5G एक प्रीमियम 5G चिपसेट के साथ आने वाला फोन है और वर्चुअल रैम को भी सपोर्ट करेगा. Oppo K10 5G फ्लिपकार्ट और ओप्पो ऑनलाइन स्टोर पर लॉन्च के बाद खरीदने के लिए उपलब्ध होगा.


Oppo K10 5G में मिल सकते हैं ये फीचर्स
रिपोर्ट्स के मुताबिक Oppo K10 5G में 6.56-इंच की LCD डिस्प्ले टियरड्रॉप नॉच के साथ मिल सकती है. कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा हो सकता है. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है.

फोन में octa-core MediaTek Dimensity 810 5G चिपसेट मिल सकता है. वहीं फोन 8 जीबी तक की रैम और 128 जीबी तक की इंटनरल मैमोरी सपोर्ट के साथ आ सकता है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी मिल सकती है. जोकि 33 वाट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है. फोन गूगल के एंड्रॉयड 12 बेस कलर OS12.1 काम कर सकता है.

Leave a Reply