October 4, 2022

‘पुष्पा’ के श्रीवल्ली पर रानू मंडल का डांस देख लोटपोट हुए लोग, बोले- ‘इस वीडियो को अल्लू अर्जुन तक पहुंचाना है’

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म पुष्पा: द राइज (Pushpa The Rise) का खुमार दर्शकों के सिर पर अब भी चढ़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर ‘पुष्पा’ के गाने से लेकर डायलॉग्स तक खूब वायरल हो रहे हैं।

ऐसे में अब पुष्पा के गाने श्रीवल्ली पर रानू मंडल का डांस वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर रानू मंडल (Ranu Mondal) का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस में वो श्रीवल्ली पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के देख फैन्स लोट पोट हो गए हैं।

VIDEO : रानू मंडल पर चढ़ा 'पुष्पा ' का रंग, वीडियो देख फैंस हुए लोटपोट बोले  -अब बस भी करों

रानू मंडल का वीडियो वायरल
रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रानू मजेदार अंदाज में पुष्पा के गाने श्रीवल्ली पर डांस करते दिख रहे हैं। रानू के इस मजेदार वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं। रानू के फनी डांस स्टेप्स देख फैन्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इस वीडियो को अल्लू अर्जुन तक जरूर पहुंचाना है।

इंटरनेट सेंशन बन गई थीं रानू मंडल
याद दिला दें कि कभी रेलवे प्लेटफॉर्म पर गाना गाने वालीं रानू मंडल रातों- रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं। लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ को गाते हुए लोगों ने रानू मंडल को सुना। उनका वीडियो वायरल हो गया जिसके बाद संगीतकार और गायक हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म के एक गाने में मौका दिया।

हालांकि उसके बाद रानू मंडल गायब हो गईं। बता दें कि बीते साल रानू मंडल पर फिल्म बनने की खबरें सामने आई थीं। फिल्म का नाम ‘मिस रानू मारिया’ है और इसे ऋषिकेश मंडल निर्देशित कर रहे हैं।

कौन हैं अभिनेत्री?
बायोपिक फिल्म में रानू मंडल का मुख्य किरदार बंगाली और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री इशिका डे कर रही हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए इशिका ने बताया था कि फिल्म की शूटिंग कोलकाता और मुंबई में होगी।

पुष्पा' के श्रीवल्ली गाने पर रानू मंडल ने किया डांस, हंस-हंसकर लोटपोट हुए  लोग, बोले- 'इस वीडियो को अल्लू अर्जुन…' - Daily News

इस फिल्म के लिए पहले अभिनेत्री सुदीप्ता चक्रवर्ती का नाम सामने आया था लेकिन लॉकडाउन की वजह से शेड्यूल डेट्स में दिक्कतें आईं जिसके बाद इशिका को लिया गया। इशिका फिल्म ‘लाल कप्तान’ और वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में नजर आ चुकी हैं।

Leave a Reply