Sending army will not be good for you, Taliban threatens India, Corona vaccine is also banned

तालिबानी आतंकियों ने अफगानिस्तान के अब तक 14 प्रांतों में कब्जा कर लिया है, और वहां के सबसे बड़े शहर काबुल की ओर बढ़ते चले जा रहे हैं। यह बात किसी से छिपी नहीं है कि तालिबानी आतंकियों को फलने फूलने का पूरा सहयोग पाकिस्तान दे रहा है। अगर अफगनिस्तान को पूरी तरह से आतंकी कब्जा कर लेता है तो यह भारत के लिए सरदर्द बन जाएगा।

भारत के द्वारा निवेश किए गए प्रोजेक्ट को तालिबानी आतंकी पूरी तरह से ध्वस्त कर देंगे व उन्हें अपने कब्जे में ले लेंगे। फिर हमारे सर के ताज कश्मीर के अमन पर भी खतरा मंडरा रहा है, क्योंकि तालिबानी आतंकी पूरी तरह से पाकिस्तान के इशारे पर काम कर रही है और अपने आतंकी को हमारे कश्मीर तक तालिबान के द्वारा पहुंचाएगा।

भारत सरकार ने बहुत कुछ सोच समझकर अफगानिस्तान के हित में, भारत के नागरिक जो अफगानिस्तान में रह रहे हैं उनके हित में,व अपने देश के हित में भी अंतरराष्ट्रीय शांति बनाए रखने के लिए अफगानिस्तान में भारतीय सैनिक उतारने की बात कही है।

तालिबान के प्रवक्ता मोहम्मद साहैल ने भारत को धमकाते हुए अफगानिस्तान में सेना उतारने की बात से बौखलाए कहा कि अंजाम बहुत बुरा होगा।

तालिबान के प्रवक्ता ने यह आश्वासन दिया कि, अफगानिस्तान की जमीन का इस्तेमाल पड़ोसी देश के खिलाफ नहीं किया जाएगा।

आगे खबर आ रही है कि तालिबानी आतंकियों ने अफगानिस्तान में कोरोना वैक्सीन पर भी रोक लगा दिया है। अस्पताल में इस संबंध में नोटिस भी चिपका दिया है।

Leave a Reply