October 4, 2022

शाहरुख खान ने अपनी बेटी सुहाना के बॉयफ्रेंड के लिए रखीं 7 शर्तें

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान अपने रोमांस के लिए जाने जाते हैं। लोगों में उनके प्रति काफी दीवानगी देखने को मिलती है। शाहरुख केवल अपनी फिल्मों को लेकर ही नहीं,बल्कि अपने लाइफ के कारण की चर्चा में बने रहते हैं। रोमांस के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान अपने परिवार से काफी प्यार करते हैं। खासकर बाद अगर उनकी बेटी सुहाना खान की हो तो वह ओवरप्रोटेक्टिव हो जाते हैं।

सुहाना को रखते हैं राजकुमारी के तरह
शाहरुख की बेटी सुहाना खान के बॉयफ्रेंड को लेकर कुछ बातें बताइ है। एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे सुहाना के बॉयफ्रेंड को लेकर सवाल पूछा गया तब उन्होंने उसमें सात खूबियां होने की बात कही। शाहरुख ने जिन साथ शर्तों का जिक्र किया है वह यह है-1.नौकरी करो। 2.मैं हर जगह मौजूद हूं। 3.मान लो कि मैं तुम्हे पसंद नहीं करता हूं। 4.अपना एक वकील भी रखो। 5.वह मेरी राजकुमारी है और तुम जीत नहीं सकते। 6.मुझे दोबारा जेल जाने में कोई आपत्ति नहीं होगी। 7.तुम उसके साथ जो भी करोगे मैं भी तुम्हारे साथ करूंगा।


एनडीटीवी को दिए एक इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा था कि यदि मेरी बेटी किसी को पसंद करती है तो मैं उसे स्वीकार कर लूंगा। लेकिन मैं उसे चेतावनी बिल्कुल दूंगा कि सुहाना मेरी राजकुमारी है। इससे तो साफ जाहिर होता है कि उनके पिता कितना प्यार करते हैं। सुहाना इस समय न्यूयॉर्क में फिल्म मेकिंग पढ़ाई कर रही है। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनकी काफी फैन फॉलोइंग भी है।

Leave a Reply