October 4, 2022

मां के श्राद्ध पर बेटे ने करवाया गंदा डांस, बिहार के जमुई में खूब झूमे लोग, रात भर चला डांस

बिहार के जमुई जिले में अश्लील गाने व डीजे की धुन पर डांस करते लोगों का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो बरहट प्रखंड के जावातरी गांव का बताया जाता है, जो शनिवार के रात की है।

दरअसल इस वीडियो की हक़ीक़त मानवता को शर्मसार कर देने वाली है। एक ओर कोरोना गाइड लाइन की रातभर धज्जियां उड़ाई गई जबकि सरकार द्वारा एहतियातन नाइट कर्फ्यू भी लगाया गया है। यह तो आम बात है, लेकिन इस वीडियो की वास्तविकता तो कुछ और ही है।

आपको बता दें कि ममता की देवी जिस मां ने 9 माह कोख में पाला हो आज वह पुत्र मां के निधन पर जश्न मना कर सामाजिक मर्यादाओं को तार-तार कर दिया है। जी हां, एक बेटे ने अपनी 90 वर्षीय मां के श्राद्ध कर्म में अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी है।

इतना ही नहीं पुरुष नर्तक के साथ साथ इस दौरान काफी संख्या में ग्रामीण भी जमकर ठुमका लगा रहे थे।वहीं एक युवक द्वारा सारे कार्यक्रम का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर लाइव भी किया जा रहा था।

विडंबना देखिए कि यह कार्यक्रम थाना से महज 5 किलोमीटर की दूरी पर रात भर होता रहा लेकिन पुलिस को इसकी भनक भी नहीं लगी। हालांकि बरहट थानाध्यक्ष चित्तरंजन कुमार ने बताया कि डांस कार्यक्रम की जानकारी उन्हें नहीं है। लेकिन वायरल वीडियो की तहक़ीक़ात की जा रही है। मामले की जांच कर दोषी पर आवश्यक कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply