October 5, 2022

सोनाक्षी सिंहा ने बताया अपने होने वाले पति का नाम, इस मुस्लिम लड़के से करने वाली हैं शादी

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिंहा काफी समय पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली. सोनाक्षी सिंहा ने कई सुपरहिट फिल्में की हैं. लेकिन आपको बता दें बीते कुछ समय से सोनाक्षी सिंहा फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी, लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि वह फिर से अपनी वापसी कर रही हैं और अपने करियर पर ध्यान भी दे रही हैं.

सोनाक्षी ने इकबाल को दिया बधाई

रिपोर्ट के अनुसार सोनाक्षी सिंहा आने वाले दिनों में डबल एक्सेल में अपनी एक फोटो में दिखाई दी और इन दिनों इस तस्वीर की चर्चा काफी जोरों से हो रही है. अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने कुछ दिन पहले अपने करीबी जहीर इकबाल को बधाई दी थी. सोनाक्षी सिंहा जहीर इकबाल को डेट करती हुई नजर आई थी. जहीर इकबाल के जन्मदिन पर सोनाक्षी सिन्हा ने उन्हें बर्थडे की बधाई दी और लिखा दुनिया के सबसे परेशान इंसान को जन्मदिन की बधाई.

सोनाक्षी ने खुद बताया अपने होने वाले हस्बैंड का नाम

“अब मैं आधिकारिक तौर पर आपको अपनी हीरोइन कह सकता हूं, आप मेरी सबसे अच्छी फ्रेंड हो”. एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री सोनाक्षी सिंहा से पूछा गया कि उनका जहीर इकबाल के साथ क्या रिलेशन है, तो उन्होंने जवाब दिया कि जहीर इकबाल उनका सबसे अच्छा फ्रेंड है.

उन्होंने बताया सोशल मीडिया पर उड़ने वाली खबर सिर्फ अफवाह है उन्होंने कहा कि ऐसी खबरें पढ़ते हैं तो जाहिर तौर पर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा जोर से हंसने लगते हैं क्योंकि खबरों के अनुसार दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी भी करने वाले हैं.

Leave a Reply