October 7, 2022

सुष्मिता देव ने दिया कांग्रेस पार्टी से इस्तीफ़ा, पार्टी युवा छोड़ते हैं, जिम्मेदार हम बूढ़ों को ठहराया जाता है : कपिल सिब्बल

Sushmita Dev resigned from Congress party, youth leave the party, we old people are held responsible: Kapil Sibal

अमरेंद्र पांडेय की रिपोर्ट

सुष्मिता देव के इस्तीफ़ा और पार्टी छोड़ने को लेकर, कीर्ति चिदंबरम ने कहा कि सुष्मिता देव जैसे युवा पार्टी छोड़ रहे हैं। यह एक गहन विचाराधीन वाक्या है।

कांग्रेस के पूर्व सांसद सुष्मिता देव के पार्टी छोड़ने पर पार्टी के अंदर कई सवाल उठाए जा रहे हैं वहीं कीर्ति चिदंबरम ने इसपर विचार करने की बात कही है। कपिल सिब्बल ने भी इस तरह युवाओं के पार्टी छोड़ने पर भी सवाल उठाए हैं।

कीर्ति चिदंबरम ने लिखा कि “हमें इस बात पर गहन विचार करने की जरूरत है कि, सुष्मिता देव जैसे लोग पार्टी छोड़कर क्यों जा रहे हैं। इसपर विचार करने की बात है।” कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने भी कहा कि, “हमें देखना होगा कि युवा नेता पार्टी छोड़कर क्यों जा रहे हैं। पार्टी को लम्बे वक्त वाले वफादारों और शॉर्ट टर्म वाले अवसरवादियों के बीच फर्क करना होगा।”

कपिल सिब्बल ने भी अपनी पार्टी कांग्रेस पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि, “जब युवा नेता छोड़कर जाते हैं तो हम ‘बूढ़ों’ को इसे मजबूत करने के हमारे प्रयासों के लिए दोषी ठहराया जाता है।

Leave a Reply