October 4, 2022

7 घंटे तक 7 तरह की पूजा कर गृह प्रवेश करने वाली स्वरा भास्कर, हुईं ट्रोल

अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपने हिन्दू विरोधी कटाक्ष के लिए जानी जाती हैं और तो और अभिनेत्री हिंदुत्व को लेकर आतंकवाद जैसे शब्दों का उपयोग करती रहती हैं। ये यहीं तक नही रुकी हाल ही में अफगानिस्तान में तालिबानियों के कब्जे के बाद अपने ट्वीट में लिखा था, “हम तालिबान के आतंक पर हैरानी और दुःख जताते हुए ‘हिंदुत्व आतंकवाद’ की तारीफ नहीं कर सकते।

ऐसा भी नहीं हो सकता कि हम तालिबान के आतंक पर चुप बैठें और ‘हिंदुत्व आतंकवाद’ पर आक्रोश जताएँ। हमारे मानवीय व नैतिक मूल्य इस पर आधारित नहीं होने चाहिए कि अत्याचारी कौन है और पीड़ित कौन है।” हालांकि इस ट्वीट के बाद हिन्दू आईटी सेल ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। लेकिन ये क्या इन्होंने तो……..

अक्सर हिन्दू विरोधी बयानों और हिन्दुओं को नीचा दिखाने वाली अभिनेत्री ने पूजा करते हुए अपनी फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की, जिससे कि कई यूजर्स ने धज्जियां उड़ाते हुए, हिन्दू विरोध की याद दिलाई। एक यूजर ने कहा कि “हिन्दुओं को आतंकवादी कहने वाली मैडम देवताओं की पूजा कर रही हैं।” एक और युजर् ने लिखा, “चर्च में जाओ, सजदा करो, नमाज पढ़ो..पूजा पाठ तो ढोंग है… ऐसा करने से सेक्युलर देवता नाराज हो जाएँगे।”

Leave a Reply