October 5, 2022

तालिबान कर रहा है महिलाओं एवं बच्चों का कत्लेआम, कुछ लोग बेशर्मी से कर रहे हैं समर्थन-योगी आदित्यनाथ

Taliban is killing women and children, some people are shamelessly supporting Yogi Adityanath

क्षितिज यादव की रिपोर्ट

लखनऊ। जब से अफगानिस्तान में आतंकी संगठन तालिबान का राज आया है। तब से दुनिया भर के कई देश तालिबान का समर्थन कर चुके हैं। दूसरी तरफ कुछ लोग व्यक्तिगत तौर पर तालिबान का समर्थन तो वहीं कुछ लोग तालिबान का बहिष्कार भी कर चुके हैं। गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सदन को संबोधित करते हुए कहा कि वहां अफगानिस्तान में तालिबान महिलाओं एवं बच्चों के साथ क्रूरता कर रहा है। परंतु कुछ लोग बेशर्मी से तालिबान का समर्थन कर रहे हैं।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून का राज कायम हुआ है।

पिछले साढ़े 4 वर्ष में ना सिर्फ माफियाओं की संपत्ति जब्त की गई है बल्कि ध्वस्त भी की गई है। साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यह भी कहा कि उन जगहों पर अब गरीबों के लिए मकान का निर्माण कराया जाएगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिना किसी विपक्षी का नाम लिए कहा कि कुछ लोग भगवान श्री राम, कृष्णा एवं महादेव का नाम लेना सांप्रदायिक मानते थे। अब वही लोग अपने आप को राम भक्त साबित करने की होड़ में लगे हैं। प्रदेश सरकार ब्रज, अयोध्या एवं काशी का विकास कर रही है जिससे यहां पर्यटन का विस्तार होगा।

सपा सांसद ने दिया था तालिबान के समर्थन में बयान

विधानसभा में योगी आदित्यनाथ के इस बयान के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ ने सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क को लेकर हमला बोला है। आपको बता दें पिछले दिनों सपा सांसद ने तालिबान को लेकर एक बयान दिया था। जिसके आधार पर उन पर राजद्रोह का मुकदमा भी दर्ज करवाया जा चुका है। हालांकि सपा सांसद ने कई बार यह बताया है कि उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया उनके कहने का आशय यह नहीं था।

अपने कार्यों का किया बखान

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सरकार द्वारा पिछले साढे 4 साल में किए गए कार्यों की प्रशंसा की। सीएम ने कहा कि प्रदेश भर में दो करोड़ 94 लाख परिवारों को विद्युत कनेक्शन दिया गया। मुख्यमंत्री ने प्रदेश भर में 4 लाख युवाओं को रोजगार देने की बात एक बार फिर दोहराई।

Leave a Reply