June 14, 2021

आजमगढ़ शहर के दलालघाट मुहल्ले में स्थित एक प्राइवेट डॉक्टर के बंद पड़े क्लीनिक में चल रही अय्याशी

आजमगढ़ से शैलेंद्र शर्मा की रिपोर्ट

आजमगढ़ शहर के दलालघाट मुहल्ले में स्थित एक प्राइवेट डॉक्टर के बंद पड़े क्लीनिक में चल रही अय्याशी का मामला सामने आया है। मुहल्ले के लोगों द्वारा क्लीनिक पर छापेमारी कर एक लड़का व लड़की को पकड़ लिया गया। जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पकड़े गए युवक का चालान कर दिए जाने की बात बतायी जा रही है। बता दें कि दलालघाट तिराहे से नदी की तरफ जाने वाले मार्ग पर एक डॉक्टर की क्लीनिक स्थित है। वर्तमान में वह क्लीनिक बंद पड़ी है।

कई दिनों से आसपास के लोग इस बंद पड़ी क्लीनिक के अंदर कुछ गलत काम होने का अंदेशा जता रहे थे। कई दिनों से चल रही इस चर्चा पर मुहल्ले के लोगों ने दो दिनों पूर्व बंद पड़ी उक्त क्लीनिक पर छापेमारी की तो अंदर एक लड़का व लड़की को लोगों ने बरामद किया। लोगों का कहना है कि बंद पड़ी इस क्लीनिक में अय्याशी हो रही थी। इतना ही नहीं यहां ब्लू फिल्म बनाए जाने की भी चर्चा है।

इसके साथ ही मौके से एक लैपटॉप, कई कैमरा व मोबाइल आदि भी बरामद होने की बात बतायी जा रही है। लोगों की सूचना पर पहुंची शहर कोतवाली पुलिस लड़का-लड़की व लोगों द्वारा बरामद किए गए सामानों को लेकर थाने चली गई। प्रकरण को दबाने की कवायद में महकमा जुटा रहा। इस बीच लोगों द्वारा की गई कार्रवाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

जिसके बाद पुलिस ने लड़की को परिजनों के हवाले कर दिया तो वहीं लड़के का चालान कर दिया है। शहर कोतवाली केके गुप्ता ने बताया कि दलालघाट स्थित बंद क्लीनिक से एक लड़का-लड़की पकड़े गए है।लड़की को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।जबकि लड़के का चालान कर दिया गया है।

Leave a Reply

Copyright © All rights reserved. The Times Of Hind | Newsphere by AF themes.