‘लॉकअप’ की होस्ट कंगना रनौत यूं तो इस शो के भीतर हर किसी को अपने इशारों पर नचाती हैं लेकिन हाल ही में नजारा उल्टा ही हो गया। कैदी पायल रोहातगी का गुस्सा सातवें आसमान पर था और उन्होंने जमकर कंगना रनौत को खरी-खोटी सुनाई।

हालांकि बाद में कंगना रनौत ने भी पायल को जवाब दिया लेकिन क्योंकि वो होस्ट हैं तो जाहिर है कि शो में उन्हीं का सिक्का चलेगा, लेकिन दर्शकों ने पायल द्वारा कंगना रनौत को घेरा जाना भी जमकर एन्जॉय किया।

कंगना रनौत को जमकर सुनाया
हालिया एपिसोड में पायल रोहातगी कैमरे के सामने ही कंगना रनौत पर आग बबूला हो गईं। पायल रोहातगी ने कहा, ‘तुम मेरा मुंह बंद नहीं करवा सकतीं कंगना, करणवीर ने एकता कपूर के साथ नागिन शो किया है ना? ठीक है अब मैं समझ गई।

मैं क्या करूं? मैं ट्राय करूं। मैं हर किसी को कंफर्टेबल करने के लिए आउट ऑफ द वे गई हूं। मैं टीम के लिए अपना मेंटल बैलेंस खराब नहीं कर सकती।’

आपकी वाणी वाणी… और मेरी वाणी
पायल रोहातगी ने कंगना रनौत को लताड़ते हुए कहा, ‘कंगना आपकी वाणी सुर वाणी और मेरी वाणी दुख वाली वाणी। कोई भी आएगा घंटी मारेगा और बजाएगा तो मुझे ये अच्छा नहीं लगेगा।

‘पायल रोहातगी यहीं पर नहीं रुकीं। उन्होंने कहा, ‘मैं यहां पर आपसे लड़ने के लिए नहीं आई हूं कंगना रनौत लेकिन मैं यहां खुद को डिफेंड जरूर करूंगी।’

कंगना रनौत ने दिया करारा जवाब
बता दें कि पिछले एपिसोड में करणवीर बोहरा के बाद ऑरेन्ज टीम के सिद्धार्थ शर्मा ने अपनी बेटी और पत्नी के साथ वक्त बिताने का मौका पाया। पायल रोहातगी के गुस्से का कंगना रनौत ने भी करारा जवाब दिया और उनसे कहा कि ये तुम्हारा शो नहीं है।

कंगना रनौत ने कहा, ‘पायल आप जैसे झंडा लेकर घूमती हैं, मैं लीडर हूं, मैं लीडर हूं, सिर्फ मैं ही बोलूंगी… असल में एक लीडर को ऐसा नहीं करना चाहिए।’

Leave a Reply