June 14, 2021

प्यार का परवान ऐसा चढ़ा कि चलती ट्रेन में टॉयलेट के पास शादीशुदा प्रेमिका की भर दी मांग

मामला बिहार के सुल्तानगंज इलाके से है,जहां भीड़खुर्द के उधाडीह गांव की एक लड़की की 2 महीने पहले की शादी किरणपुर के एक युवक से कर दी गई थी। लड़की पहले से ही किसी और से प्यार करती थी। कहते हैं प्यार वह चीज है,जो कभी किसी का मोहताज नहीं होता।

प्यार में पड़ने वाले लोगों को किसी की भी परवाह नहीं होती है,ना घर – परिवार और ना ही इज्जत। समाज चाहे कितनी भी बंदिशें लगा दे,लेकिन प्यार करने वालों को रोक नहीं पाता है। यहां भी कुछ ऐसा ही मामला देखने को मिला है। लड़की के प्रेमी ने चलती ट्रेन में प्रेमिका की मांग भर दी और उसे पत्नी बना लिया।

घर से भागकर बेंगलुरु जा रहे थे
बता दे लड़की की शादी हो जाने के बाद भी उसने अपने पति को पति नहीं माना था। बताया जा रहा है कि लड़की और उसके प्रेमी कई सालों से एक-दूसरे से प्यार करते थे। इस बात की खबर जब लड़की के घर वालों को हुई,तो उसके बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी गई और बीते अप्रैल महीने में युवती के घर वालों ने उसकी शादी किसी दूसरे युवक के साथ कर दी। जिसके बाद उसने अपने पति के साथ रहने से मना कर दिया।

बुधवार के दिन मौका पाकर अपने प्रेमी के साथ युवती घर से भाग निकली। सुल्तानगंज स्टेशन से दोनों बेंगलुरु के लिए रवाना हुए। ट्रेन में एक – दूसरे से मिलने के बाद दोनों ने शादी कर लेने का फैसला लिया और प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका की मांग चलती ट्रेन में टॉयलेट के सामने भर कर उससे शादी कर ली। इसके साथ ही इसकी तस्वीर खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Leave a Reply

Copyright © All rights reserved. The Times Of Hind | Newsphere by AF themes.