June 14, 2021

HDFC बैंक खुलते ही हुई लूट, मौका ए वारदात CCTV में कैद !

बिहार के वैशाली जिले में पांच लुटेरों ने HDFC बैंक खुलते ही गुरुवार को बड़ी वारदात को अंजाम दिया। लुटेरों ने बैंक के अंदर घुसते ही बैंक में मौजूद लोगों को बंधक बनाया और 1 करोड़ 19 लाख रुपए लूटकर मौके से फरार हो गए। लूट का यह पूरा मामला बैंक कार्यालय के अंदर लगे सीसीटीवी में कैद हुआ है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, रोजमर्रा की तरह ही बैंक अपने निर्धारित समय पर ही खुली। लुटेरे जब बैंक के अंदर घुसे तो उन्होंने दरवाजे को अंदर से बंद किया, बैंक कर्मियों व ग्राहकों को अपने गन पॉइंट पर रखा और इस घटना को सफलतापूर्वक अंजाम दिया। उन्होंने सबके सामने बोरे और बैग में रुपए भरे और इतनी बड़ी रकम को बोरे में रखकर कंधे पर टांग भाग निकले।

CCTV में कैद हुई लुटेरों की वारदात

इस वारदात की पूरी तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई हैं। यह मामला हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के कर्णपुर स्थित HDFC बैंक का है। इस वारदात के बाद आसपास के सभी जिलों को अलर्ट कर दिया गया है व बॉर्डर भी सील कर दिया गया है। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय भी इस इलाके के पास रहते हैं।

पुलिस हुई अलर्ट

लूट की इस खबर के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गई है। SP मनीष और हाजीपुर के SDPO राघव दयाल ने मौके पर पहुंचकर मौका ए वारदात का जायजा लिया। एसपी मनीष ने कहा कि लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए सभी जिलों के बॉर्डर सील कर दिए गए हैं वह पुलिस भी छापेमारी में जुट गई है, लुटेरों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply

Copyright © All rights reserved. The Times Of Hind | Newsphere by AF themes.