आए दिन सुनने में आता है की इयरफोन लगाकर गाड़ी चलाने से सड़क पर दुर्घटना हो गई। लेकिन इयरफोन लगा कर रेलवे ट्रैक पार करना एक युवक की जान ले लिया। ट्रेन से कटकर मौतमामला बिहार के छपरा-थावे रेलखंड पर मांझागढ़ स्टेशन के समीप का है जहां ट्रेन से कटकर स्थानीय थाना क्षेत्र के लंगटूहाता नया टोला गांव के एक छात्र की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि युवक इयरफोन लगा कर गाना सुन रहा था और रेलवे ट्रैक को पार कर रहा था इसी दौरान ट्रेन की हॉर्न का आवाज नहीं सुन पा सका जिससे युवक ट्रेन की चपेट मे आ गया और उसकी मौत हो गई। युवक की पहचान स्थानीय राम चंद्र महतो के पुत्र सोनू कुमार के रूप मे हुई है।


परीक्षा देने से पहले चली गई सोनू की जान

बताया जा रहा है कि सोनू कुमार रविवार की अहले सुबह से ही खेतों की ओर गया था जहां से वह वापस घर आ रहा था। वह ईयरफोन लगाकर गाना सुन रहा था। जिससे वह रेलवे ट्रैक पार करते वक्त छपरा से आ रही ट्रेन की हॉर्न को नहीं सुन सका। वहीं कोहरे की वजह से दूर तक दिखाई भी नहीं दे रहा था। जिसके कारण वह ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई।

थावे जीआरपी ने उसके शव को मशक्कत से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटनास्थल से मृतक के शव के पास से ईयरफोन और मास्क मिला है। जिसे रेलवे पुलिस ने जब्त कर लिया है। सोनू इंटर का छात्र था और इसी वर्ष एक फरवरी से उसकी परीक्षा थी।

हादसे की खबर सुनकर परिजनोंमें कोहराम

सोनू के मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे। उनकी चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो उठा। इलाके के लोगों की भीड़ रेलवे ट्रैक व घर पर भी लग गयी। लोग परिजनों को सांत्वना दे रहे थे। स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने भी परिजनों को ढांढस बंधाया। सोनू पांच भाइयों में सबसे छोटा था व परिवार का दुलारा था। उसकी इस प्रकार की मौत से सभी सदमे में थे।

Leave a Reply