October 5, 2022

सलमान खान को भी सिद्धू मूसेवाला की तरह मारने की थी साजिश, गोली चलाने ही वाला था शूटर लेकिन…

Attempt Made To Kill Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के फैंस उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं क्योंकि लॉरेंस बिश्नोई गैंग उनकी जान का दुश्मन बना है। हाल ही में सलमान खान की हत्या की साजिश का भी खुलासा हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की तरह सलमान खान को मारने की योजना थी। सलमान खान को मारने की कोशिश भी हुई थी क्योंकि शार्प शूटर उनके काफी करीब पहुंच गया था। सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में अहम खुलासा हुआ है।

एक शार्प शूटर सलमान खान के घर के बाहर और उनके करीब पहुंच गया था जब वह बाहर निकले थे। शार्पशूटर सलमान खान पर गोली चलाने वाला ही था तभी पुलिस की वैन आ गई और गोली चलाने वाले वहां से भाग गये। 

शूटर्स ने बनाया था ऐसा प्लान

सलमान खान को मुंबई में उनके घर के बाहर यानी गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर मारने का प्लान था। सलमान खान हर सुबह साइकलिंग के लिए निकलते है और उसी दौरान उनके मर्डर का प्लान बनाया। शूटर ने हॉकी स्टिक में ऑटोमेटिक पिस्टल लगाई थी ताकि किसी को शक ना हो।

सलमान की साइकिल के चक्के में स्टिक फंसाकर उन्हें गिराने का प्लान था। इसके बाद उन पर गोलियां बरसाईं जातीं। हालांकि ये सब होने से पहले पुलिस की वैन आ गई और शूटर गोली नहीं चला पाया। 

बता दें कि ये खुलासा हुआ है कि सिद्धू मुसेवाला से पहले सलमान खान को मारने का प्लान रचा गया लेकिन असफल रहा। सलमान की हत्या का प्लान नाकाम हो गया और सलमान खान उस दिन बाल बाल बच गये। बताया जा रहा है कि लारेंस बिश्नोई गैंग के विक्रम बराड़ ने खत लिखकर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। इस घटना और इनपुट के बाद सलमान खान की सुरक्षा मजबूत कर दी गई ताकि कोई अनहोनी ना हो। 

Leave a Reply