October 4, 2022

ये 5 अभिनेत्रिया कर चुकी है अपने से छोटी उम्र के एक्टर के साथ फिल्मो में रोमान्स

बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में देखने को मिलती है जिस फिल्मो के मध्याम से लोगों की सोच को बदला है और ऐसी फिल्मों में कई ऐसे एक्टर्स भी होते हैं जिन्होंने फिल्मो में अपने बेटे की उम्र के एक्टरों के साथ फिल्मो में रोमांटिक सिन करती नजर आई है,चलिए बताते हैं उन सात एक्टरों के बारे मे।

अ सूटेबल बॉय (तब्बू)

फ़िल्म “अ सूटेबल बॉय” मीरा नायर द्वारा बनाई गई फ़िल्म है,इस फ़िल्म में एक्टर ईशान खट्टर ने मान कपूर का किरदार निभाते नजर आए थे और इस फ़िल्म में मान कपूर अपनी उम्र से बड़ी सईदा बाई से प्रेम करने लगते है इस फ़िल्म में सईदा बाई का किरदार तब्बू ने निभाया है।

माया मेमसाहब

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शारूख खान की आई फ़िल्म माया मेमसाहब में एक छोटे लड़के को अपनी माँ की उम्र की औरत से प्रेम हो जाता है।

लीला (डिम्पल कपाड़िया)

पर्दे पर जम कर चली फ़िल्म “लीला” ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ा नाम कमाया फ़िल्म लीला 2002 में रिलीज हुई थी इस फ़िल्म में किरदार निभाने वाले एक लड़के को अपनी माँ की उम्र की लड़की से प्रेम होता है और कम उम्र में ही दोनों विवाह कर लेते हैं।

बीए पास

फ़िल्म बीए पास में एक महिला और एक नोजवान लड़के के बीच अवैध संबंध पर आधारित फिल्म है इस फ़िल्म में लड़के को एक महिला से अवैध संबंध बनाते हुए महिला से लगाव हिने के कारण प्रेम जाल में फस जाता है आपको बता दे कि यह फ़िल्म में अमेज़ॉन प्राइम की फ़िल्म है।

खिलाड़ियों के खिलाड़ी

हिंदी फिल्म जगत के अभिनेता खिलाडी अक्षय कुमार की 25 साल पहले आई फ़िल्म खिलाड़ियों के ख़िलाडी में अक्षय कुमार और रेखा ने अपनी अपनी एक्टिंग धमाल मचाया था इस फ़िल्म में अक्षय कुमार और रेखा के बीच प्रेम हो जाता है। आपको बता दे कि इस फ़िल्म में अक्षय और रेखा के बीच इंटिमेट सीन को दिखाया गया है।

Leave a Reply