अगर आप भी गर्मियों का मौसम आने के बाद मच्छरों के प्रकोप से परेशान हैं और आपको अपने परिवार के हेल्थ की चिंता रहती है तो आज हम आपके लिए एक ऐसा डिवाइस लेकर आए हैं जो मच्छरों का काल है, हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि ये डिवाइस मच्छरों को अपने अंदर खींच लेता है और बाहर भी नहीं निकलने देता है ऐसे में आप खुद को और अपने परिवार को बीमारियों से बचा पाएंगे।

कौन सा है ये डिवाइस

जिस डिवाइस की हम बात कर रहे हैं वो एक एलईडी सक्शन लैम्प है जो बेहद ही कारगर डिवाइस है और मच्छरों से बचाव में काफी मददगार साबित हो सकता है। आपको बता दें कि ये डिवाइस आकार में किसी ब्लूटूथ स्पीकर जितना होता है लेकिन इसका काम देखने के बाद आपको भी हैरानी होगी।

दरअसल मार्केट में मिलने वाले मॉस्कीटो रिपेलेंट लिक्विड हेल्थ के लिए खतरनाक होते हैं हालांकि ये डिवाइस आपकी सेहत को किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाता है।

Eco Friendly Electronic LED Mosquito Killer Machine Trap Lamp

आपको बता दें कि ऑनलाइन शॉपिंग साइट मीशो पर ये डिवाइस उपलब्ध है जिसे आप सिर्फ 273 रुपये में खरीद सकते हैं। ये एक बेहद ही किफायती और यूजफुल सक्शन डिवाइस है। यह मॉस्कीटो किल करने के साथ ही लैम्प का भी काम करता है।

इसमें आपको एलईडी लाइटिंग देखने को मिलती है। यह लाइटिंग मच्छरों को अपनी तरफ अट्रैक्ट कर लेती है और जैसे ही मच्छर लाइट के अंदर आते हैं उन्हें सक्शन फैन से अंदर खींच लिया जाता है।

यह फैन बेहद ही पावरफुल होता है और किसी वैक्यूम क्लीनर की तरह काम करता है।यह एक बेहद ही ट्रेंडिंग डिवाइस है जिसे आप ऑनलाइन आर्डर कर सकते हैं। अगर आपके घर में मच्छर जरूरत से ज्यादा हो गए हैं तो ऐसे दो तीन डिवाइस लगाकर घर को इनसे बचाया जा सकता है।

आपको बता दें कि इस डिवाइस को चलाने के लिए बेहद ही कम पावर की जरूरत होती है ऐसे में आपको कम खर्च में एक तगड़ा डिवाइस मिलेगा जो घर के सदस्यों की हेल्थ का पूरा ख्याल रखेगा।

Leave a Reply