ज्यादातर लोग ऑनलाइन पेमेंट करना पसंद करते हैं. इसके लिए Google Pay , Gpay , Phone Pay , जैसे Online प्लेटफार्म का प्रयोग करते हैं। वहीं इसी तरह से पेटीएम इस्तेमाल भी किया जाता है। इसी में Google Pay और Paytm कैश बैक ऑफर भी देते रहते हैं।

फिर चाहे वो रिचार्ज हो या गैस की बुकिंग या किसी को फंड ट्रान्सफर करना हो। लेकिन Paytm अब एक नए ऑफर के साथ आ गया है जिसमें 4 रु ट्रान्सफर करने पर 100 रु तक का कैश बैक मिल सकता है। यानी आप 4 रु से कुछ भी ख़रीदों या ट्रान्सफर करो उसमें आपको 100 रु तक वापस कैश बैक के रूप में मिल सकता है।

Paytm Cashback on Cricket

आप मैच देखने का शौक रखते हैं तो ऑनलाइन पेमेंट के वक्त पेटीएम के इस खास ऑफर का जबर्दस्त फायदा उठा सकते हैं. पेटीएम ने इंडिया बनाम वेस्टइंडीज वनडे और टी20 मैच सीरीज के दौरान UPI मनी ट्रांसफर पर कैशबैक और रिवॉर्ड्स देने की घोषणा की है. ये रिवॉर्ड्स 6 फरवरी से 20 फरवरी 2022 तक खेले जाने वाले मैच के दौरान दिए जाएंगे.

T20 Cricket India vs Westindies Cricket

Paytm कंपनी की ओर से आधिकारिक रूप से कहा गया है कि पेटीएम यूजर सीरीज खत्म होने तक इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं. इसे ‘4 का 100 कैशबैक’ ऑफर नाम दिया गया है. इसमें पेटीएम ने UPI के जरिये सिर्फ चार रुपये ट्रांसफर करने पर 100 रुपये के कैशबैक दिया जा सकता है।

Referral Program

Paytm ने बताया कि यूजर्स रेफरल प्रोग्राम में भी हिस्सा ले सकेंगे. इतना ही नहीं जब कोई यूजर अपने किसी जानने वाले को मनी ट्रांसफर के लिए पेटीएम का इस्तेमाल करने के लिए इनवाइट करेगा है तो इस दौरान दोनों को ही 100 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा.

Super Fast Money Transfer

पेटीएम के उपाध्यक्ष नरेंद्र यादव ने कहा कि पेटीएम यूपीआई सुपरफास्ट मनी ट्रांसफर का ऑफर देता है. आने वाले क्रिकेट सीजन में हम यूजर्स के साथ 100 रुपये के स्पेशल ऑफर के साथ खेल का जश्न मनाना चाहते हैं.

Input: Patrika

Leave a Reply