October 3, 2022

सलमान की इस हीरोइन को अफ़गानी होने का भुगतना पड़ा खामियाजा

This heroine of Salman had to bear the brunt of being an Afghan

टि्वंकल वाधवा की रिपोर्ट

साल 2018 में लवयात्री फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री करने वाली वरीना हुसैन का फिल्मी करियर खास नहीं चल सका। सलमान खान ने अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ वरीना को लांच किया था।

अफ़गानी कहकर करते थे ट्रोल

23 फरवरी 1999 को अफ़गानिस्तान में जन्मी वरीना बताती हैं कि वरीना को उनके अफ़गानी होने का खामियाजा भुगतना पड़ा। जब उन्होंने भारत में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करनी चाही, तो उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा। कई फिल्म मेकर्स ने उन्हें काम देने से मना कर दिया।

सोशल मीडिया पर लोग उन्हें अफ़गानी कहकर ट्रोल भी करते थे। फिल्म लावयात्री के रिलीज होने से पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि लोग उन्हें ताना देते थे कि तुम आतंकियों के देश से आई हो।

म्यूजिक विडियोज से की थी फिल्मी करियर की शुरुआत

वरीना हुसैन पेशे से एक्ट्रेस और मॉडल हैं। वरीना के पिता इराक से हैं और मां अफ़गानिस्तान से हैं। वरीना ने न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से पढ़ाई की है। वरीना ने म्यूज़िक विडियोज के ज़रिए एक्टिंग करियर की शुरुआत की है। साथ ही वह मॉडलिंग भी कर चुकी हैं और कई विज्ञापन में भी नज़र आ चुकी हैं।

सलमान खान की फैन हैं वरीना हुसैन

वरीना के मुताबिक अफ़गानिस्तान में हिंदी गानों को बेहद पसंद किया जाता है और वो सलमान खान की फैन भी हैं। फिल्म लावयात्री के फ्लॉप होने के बाद वरीना दबंग 3 मूवी में डांस नंबर ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ में दिखी। वरीना की अपकमिंग फिल्म ‘द इनकंप्लीट मैन’ है।

Leave a Reply