October 4, 2022

Jeep की पहली इलेक्ट्रिक SUV का ये लुक आपको बना देगा दीवाना, इस दिन से शुरू होगी सेल

नई दिल्ली: जीप ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार पर से पर्दा उठा दिया है. यह एक एसयूवी कार है. इस कार की सेल अगले साल से शुरू होगी. इसका लुक जीप कंपास से मिलता जुलता नजर आ सकता है. इसमें स्टैंडर्ड मॉडल की तरह ग्रिल नहीं दी जाएगी.

इसमें ब्लैक पैनल का इस्तेमाल किया जाएगा. साइड प्रोफाइल की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक एसयूवी कार में डुअल टोन बॉडी पेंट मिलेगा. साथ ही यह स्पोर्टी एलॉय के साथ दस्तक देगा. पीछे बैठे पैसेंजर के लिए हेंडबलबार की पॉजिशन सी पिलर पर नजर आएगी.

जीप की पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी कार को सबसे पहले इसे अंतरराष्ट्रीय बाजार में पेश किया जाएगा और उसकी लॉन्चिंग टाइम लाइन साल 2023 का मध्य होगा. कंपनी ने इसमें कई अच्छे फीचर्स का इस्तेमाल कर सकती है,

लेकिन अभी तक कंपनी की तरफ से टेक्नीकल पक्ष को नहीं बताया गया है. इतना ही नहीं, कंपनी अभी तक बैटरी बैकअप और सिंगल चार्ज पर ड्राइविंग रेंज के बारे में भी नहीं बताया है.

इस एसयूवी कार में एक टेल गेट, एक रूफ, चारों तरफ एलईडी टेल लाइट और ब्लैक बंपर है, जिसमें स्किड प्लेट्स का इस्तेमाल किया गया है. हालांकि अभी कार मेकर ने केबिन की जानकारी को शेयर नहीं किया है.

Leave a Reply