October 3, 2022

CM योगी आदित्यनाथ की हत्या करने की धमकी, सामने आया इस लेडी डॉन का नाम

नई दिल्ली: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को जान से मारने की धमकी दी गई है. ट्विटर पर लेडी डॉन नाम के एक ट्विटर हैंडल पर योगी की हत्या करने की धमकी मिली है. मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और इसके बाद हापुड़ जिला पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज की है.

‘ओवैसी तो मोहरा असली निशाना योगी आदित्यनाथ’

इस धमकी भरे ट्वीट में लिखा गया है कि ओवैसी तो एक मोहरा है असली निशाना तो योगी आदित्यनाथ हैं. भाजपा (BJP) की सभी गाड़ियों पर आरडीएक्स से हमला होगा. यूपी पुलिस (UP Police) को टैग करते हुए आगे लिखा गया है कि ‘अपनी टीम लगाओ. दिल्ली मत देखो…’

Hapur News Hapur Police Registered Case In CM Yogi Adityanath Threat Case  ANN | Hapur News: ट्वीटर पर योगी आदित्यनाथ को धमकी देने का मामला, हापुड़  पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

एक के बाद एक कई ट्वीट

इसी धमकी भरे अंदाज में आगे एक के बाद एक कई ट्वीट इस Ladydone3  नाम के ट्विटर हैंडल से हुए जिसमें अलीगढ़ पुलिस को टैग करते हुए लिखा गया है कि योगी आदित्यनाथ की जान खतरे में है.

‘सूरज नहीं देख पाएंगे योगी’

धमकी भरे इन ट्वीट्स में ये भी लिखा है कि योगी आदित्यनाथ सूरज नहीं देख पाएंगे. उत्तर प्रदेश की मेरठ निवासी सीमा सिंह मानव बम बनकर आ रही है जो CM योगी का संहार करेगी. 

मामले की जांच जारी

इस ट्वीट के बारे में शिकायत करने पर हापुड़ पुलिस ने ट्विटर पर ही रिप्लाय करते हुए जांच करने की बात कही है. पुलिस के हरकत में आने के बाद इस नाम का ट्विटर हैंडल फिलहाल नहीं दिखाई नहीं दे रहा है. वहीं हापुड़ पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच साइबर सेल को सौंपी है. 

Leave a Reply