बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री कैटरीना (katrina kaif) की शादी की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं. अब फैन्स अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की शादी की अपडेट्स जानने के लिए काफी बेताब दिख रहे हैं. वहीं धीमे धीमे करके जानकारियां भी सामने आती जा रही हैं. इस शाही शादी की तैयारियों में अब प्रशासन भी जुट गया है.

दरअसल सवाई माधोपुर में सेलिब्रिटी वेडिंग को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था का खासा ध्यान दिया जा रहा है. फिल्म स्टार्स की शादी है तो मेहमान भी VIP आएंगे. इसको लेकर सुरक्षा व्यवस्था चक चौबंद रखी जा रही है. माधोपुर में जिला कलेक्टर ने भी इस शादी को लेकर जिले में सुरक्षा के इंतजाम और भीड़ को नियंत्रित करने के लिए एक बैठक भी की.

सोशल मीडिया पर इस मीटिंग के आदेश वाली एक कॉपी भी वायरल हुई. वहीं अब इस सेलेब्रिटी कपल की शादी को लेकर एक और अपडेट सामने आ रहा है. दरअसल, कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी में किसी भी तरह के व्यव’धान से बचने और भीड़ को काबु करने की कवायद में पूरा प्रशासन जुट गया है.

इस संबंध में जिला कलेक्टर सवाईमाधोपुर ने 3 दिसम्बर को एक को बैठक भी की. इस बैठक में पुलिस अधीक्षक और पूरे जिले महकमे को काम पर लगाया जाने की बात कही जा रही है. जाहिर है कैटरीना बेहद पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और इस शादी में उनके विदेश के मेहमान भी आने वाले हैं. ऐसे में सुरक्षा का खासा ध्यान दया जा रहा है.  खबरों की माने तो, इस शादी में कटरीना और विकी के करीबी लोग ही शिरकत करेंगे।

कैटरीना का दुल्हन वाला लुक

खबरों के मुताबिक शादी समारोह 7 दिसंबर से संगीत के साथ शुरू होगा। इसके बाद 8 को मेहंदी और 9 को शादी होगी। आखिर में 10 दिसंबर को कपल रिसेप्शन आयोजित करेगा। दोनों राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में हिंदू रीति- रिवाज से सात फेरे लेंगे। यह आलीशान रिसॉर्ट राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थित है. इस बीच अब कई रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं जिसमे कहा जा रहा है कि, इस शादी में करोड़ों रुपये खर्च होने वाले हैं. कई खास मेहमान आएंगे जिनके लिए जोधपुर इलाके में ही करीब 45 होटल बुक किये गए हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस होटल का किराया करीब 7 लाख रुपये है. यानी एक दिन का खर्च लाखों रुपये है. अब सेलिब्रिटी हैं तो उनके लिए यह बड़ी रकम नहीं, लेकिन फैन्स यह सुनकर हैरान रह सकते हैं. वहीं खबरों की माने तो, शादी में सिर्फ सुरक्षा के लिए 15 लाख रुपये खर्च किए गए हैं.

विक्की और कैटरीना की शादी

वहीं कपड़ों और ज्वेलरी की बात करें तो उसमे भी लाखों रुपये खर्च किये गए हैं. हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है जब सेलिब्रिटी की शादी में इतनी भव्यता देखने को मिलने वाली है.

Leave a Reply