June 14, 2021

प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने की आत्महत्या, एक माह पहले हुई थी शादी

रोहतास से रमेश कुमार पांडेय की रिपोर्ट

सासाराम। शिवसागर प्रखंड अंतर्गत बड्डी थाना क्षेत्र के कचनथ गांव में एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।मृतिका की पहचान जयप्रकाश पासवान की 20 वर्षीय पत्नी पिंकी देवी के रूप में हुई है। मृतिका का मायका पुरहरा है, जिसकी शादी कुछ महीने पहले ही कचनथ निवासी जयप्रकाश से हुई थी।जयप्रकाश ने पूरी घटना की सुचना मृतिका के पिता राजकुमार पासवान को दी। घटना की सुचना मिलने के बाद मायके वाले ससुराल पहुंचे।

दहेज़ पड़ताड़ना का लगाया आरोप

मृतिका के पिता राजकुमार पासवान ने बताया की मैं अपने बेटी की शादी पिछले ही महीने जयप्रकाश से कराया था। ससुराल वाले उसे रोज दहेज़ के लिए प्रताड़ित करते थे। मृतिका के पिता ने ससुराल पक्ष के पांच लोगो पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराया है।वहीं इस मामले में जयप्रकाश ने बताया कि हमारे बीच पूर्व से कोई विवाद नहीं था। पिंकी ने अचानक यैसा कदम क्यों उठाया मैं नहीं बता सकता।

क्या कहते है थानाध्यक्ष

घटना के सुचना मिलने के बाद बड्डी थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुचें। नवविवाहिता युवती का शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया। पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि बुधवार की रात्रि में सूचना मिली थी कि कचनथ में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। शव को संदिग्ध परिस्थितियों में पाया गया जिसको पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौप दिया गया।मृतिका के पिता के आवेदन के आलोक में रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Copyright © All rights reserved. The Times Of Hind | Newsphere by AF themes.