October 4, 2022

सस्ते में लूट लो महंगा मजा, 13 लाख रुपये में घर ले जाएं Toyota Fortuner

Second Hand Toyota Fortuner: टोयोटा की फॉर्च्यूनर कार का जलवा बाकी दूसरी कारों से बहुत अलग है. टोयोटा फॉर्च्यूनर तमाम लोगों के दिलों पर राज करती है. लेकिन, बहुत से लोग इस कार को खरीद नहीं पाते हैं. क्योंकि, टोयोटा फॉर्च्यूनर की कीमत काफी ज्यादा है. टोयोटा फॉर्च्यूनर की शुरुआती कीमत करीब 31 लाख रुपये है, जो इसके अलग-अलग वेरिएंट के आधार पर 48 लाख रुपये से भी ऊपर तक जाती है.

ऐसे में स्वाभाविक है कि हर व्यक्ति के लिए इतनी महंगी कार खरीदना संभव नहीं है. इसीलिए वह टोयोटा फॉर्च्यूनर कार नहीं खरीद पाते हैं. हालांकि, अगर किसी व्यक्ति को कम बजट में टोयोटा फॉर्च्यूनर कार खरीदनी है तो उसके लिए पुरानी कार खरीदने का विकल्प ही बचता है. आज हम कुछ पुरानी टोयोटा फॉर्च्यूनर कारों की जानकारी लेकर आए हैं, जिन्हें हमने 6 जून 2022 को महिंद्रा फर्स्ट चॉइस की वेबसाइट पर लिस्टेड देखा है.

2013 TOYOTA FORTUNER 3.0 AT 4X2 के लिए वेबसाइट पर 13.45 लाख रुपये मांगे गए हैं. यह कार 107550 Km चली है. कार में डीजल इंजन है. यह फर्स्ट ओनर कार है. इसमें ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन है. कार का रंग मेटालिक सिल्वर है. यह कार बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है.

2018 TOYOTA Fortuner 2.7 2WD AT के लिए वेबसाइट पर 32.75 लाख रुपये मांगे गए हैं. यह कार सिर्फ 27000 Km चली है. कार में पेट्रोल इंजन है. यह फर्स्ट ओनर कार है. इसमें भी ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन है.  कार का रंग सफेद है. यह भी बिक्री के लिए दिल्ली में ही उपलब्ध है.

2021 TOYOTA FORTUNER 2.8 2WD AT के लिए वेबसाइट पर 41.5 लाख रुपये मांगे गए हैं. यह कार मात्र 7229 Km चली है. इस कार में डीजल इंजन है. यह भी फर्स्ट ओनर है और इसमें भी ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया गया है.  कार का रंग सफेद है. यह भी दिल्ली में ही बिक्री के लिए उपलब्ध है.

(नोट- The Times Of Hind किसी को भी पुरानी कार खरीदने का सुझाव नहीं देते हैं. यह लेख सिर्फ जानकारी के लिए है.)

Leave a Reply