October 4, 2022

यूगांडा के बच्चों ने टाइगर श्रॉफ के ‘व्हिसल बजा’ पर किया ताबड़तोड़ डांस, सिग्नेचर स्टेप देख कहेंगे ‘फायर है’

बॉलीवुड फिल्में ही नहीं बल्कि हिंदी गाने भी दुनिया भर में धूम मचा रहे हैं.  बॉलीवुड के गानों पर दुनिया भर के लोगों को हमने कई बार झूमते हुए देखा है. पर आज जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं उसे देख कर आपका दिल खुशी से भर जाएगा.

इस वीडियो में अफ्रीकन बच्चे टाइगर श्रॉफ के गाने ‘मेरे नाल तू व्हिसल बजा’ पर बिल्कुल उन्हीं की स्टाइल में डांस मूव्स करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सबसे खास है बच्चों के चेहरे के एक्सप्रेशन और हिंदी गानों की लिप्सिंग करने का अंदाज़. 

टाइगर श्रॉफ के अंदाज़ में अफ्रीकन बच्चों ने किया गजब का डांस

इंसान अपनी खुशियों को कई तरह से बांटता है, म्यूजिक और डांस भी उसका एक बहुत ही बेहतरीन जरिया है. म्यूज़िक वो है जो दुनिया भर के लोगों को जोड़ने की बहुत ही मजबूत कड़ी है. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है..ये वीडियो इंडिया और अफ्रीका को डांस और म्यूजिक से कनेक्ट किए हुए हैं. 

दरअसल ये मजेदार वीडियो अफ्रीकन  बच्चों का है जो टाइगर श्रॉफ के सुपर हिट डांसिंग ट्रैक ‘मेरे नाल तू व्हिसल बजा’ पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं.  वीडियो में बच्चों का एक्सप्रेशन और डांस मूव्स टाइगर श्रॉफ से किसी भी मामले में कम नहीं है. 

इस बॉलीवुड नंबर में बच्चों का डांस देखकर किसी के भी चेहरे पर बड़ी सी स्माइल आ सकती है.  गजब का स्वैग,  डांस मूव्स और बॉलीवुड सॉन्ग पर इन बच्चों की लिप्सिंग देखने लायक है.  वीडियो में एक लड़का सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन है जो बिल्कुल किसी हीरो की तरह थिरक रहा है. 

इंडिया समेत कई देशों के लोग लुटा रहे हैं प्यार

 सोशल मीडिया पर इस वीडियो को ‘Triplet Ghetto Kids’ नाम के एनजीओ के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. ये एनजीओ गरीब और स्लम के बच्चों को  म्यूजिक डांस और ड्रामा से जोड़ने का काम करता है.  वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि,  ‘ढेर सारी खुशियों और प्यार के साथ अफ्रीका से आपको इंडिया ले जा रहे हैं’. 

वीडियो देखकर एक बात तो साफ जाहिर हो रही है कि सिर्फ इंडिया में ही टाइगर श्रॉफ का जादू नहीं चल रहा कि दुनिया भर में उन्हें काफी पसंद किया जाता है.  फुल ऑफ एनर्जी वाले इस डांस को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है.  वीडियो देखकर ब्राजील,इंडिया, स्वीडन जैसे कई देशों के लोग इन बच्चों पर प्यार लुटा रहे हैं.  एक इंटरनेट यूज़र ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि, बच्चों का ये डांस देखकर किसी का भी दिन बन सकता है.

Leave a Reply