October 4, 2022

यूपी असेंबली इलेक्शन 2022: ओवैसी बोले जब तक जिंदा रहेंगे तब तक कौम को बताते रहेंगे कि बीजेपी ने मस्जिद को शहीद किया, यूपी चुनाव को लेकर बड़ा घमासान

UP Assembly Election 2022: Owaisi said as long as he is alive, he will keep telling the community that BJP martyred the mosque, there is a big ruckus over the UP elections

अमरेंद्र पांडे की रिपोर्ट

2022 में होने वाले यूपी चुनाव में राजनीतिक घमासान चल रहा है इसी बीच हैदराबाद सांसद एवं एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भी अपना दांव खेलना चाहते हैं इसी बीच उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, जब तक जिंदा रहेंगे कॉम को बताते रहेंगे कि बीजेपी ने मस्जिद को शहीद किया।

शुक्रवार को बाबरी मस्जिद विध्वंस की बरसी पर आज तक के एक शो में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी, अंजना ओम कश्यप से बातें करते हुए सरकार पर यह निशाना साधा की, और बोला जब तक हम जिंदा रहेंगे तब तक बीजेपी के द्वारा शहीद किए गए बाबरी मस्जिद को अपने कॉम के बीच जिंदा रखेंगे यानी उन्हें बताएंगे तथा पीढ़ियों को नाइंसाफी के बारे में बताएंगे।

उन्होंने कहा कि” मैंने इस बारे में खुलकर कहा है कि बीजेपी ने आजाद भारत में सुप्रीम कोर्ट को धोखा देकर बाबरी मस्जिद को शहीद किया था। क्या आज मस्जिद गिरी नहीं होती तो आज फैसला आता मस्जिद हमारी थी और रहेगी”। सरकार पर आगे निशाना साधते हुए कहा कि अल्पसंख्यकों पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है उनकी शिक्षा पर भी नहीं। आगे उन्होंने सपा और बसपा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वह ब्राह्मण कार्ड निकाल रहे हैं और हम मुस्लिमों की बात करते हैं तो वो लोग चिल्लाने लगते हैं।

Leave a Reply