October 5, 2022

Up Crime : अमिताभ, अंबानी पर केस करने वाले रिटायर्ड इंस्पेक्टर ने मासूम से किया दुष्कर्म

Up Crime: Retired inspector who sued Amitabh, Ambani raped innocent

हिमांशु सिंह की रिपोर्ट

कानपुर: किरायेदार की 13 वर्षीय बेटी के साथ रिटायर्ड इंस्पेक्टर ने दुष्कर्म किया। रिटायर्ड इंस्पेक्टर पूर्व में भी फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन और अनिल अंबानी पीआर मुकदमा दर्ज करने के मामले में सुर्खियों में रहे हैं। किरायेदार रिटायर्ड इंस्पेक्टर के कानपुर के चकेरी मकान में किराए पर अपने परिवार के साथ रहता है।

मामले में पीड़िता के पिता ने चकेरी थाने में आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं मंगलवार को उसे अदालत में पेश किया जाएगा। प्रयागराज में रह रहे रिटायर्ड इंस्पेक्टर दिनेश चंद्र त्रिपाठी का चकेरी के फ्रेंड्स कालोनी में मकान है। उनके मकान में देखरेख के लिए महाराजपुर निवासी हलवाई का परिवार किराये पर रहता है। हलवाई के परिवार में दो बच्चे 17 वर्षीय बेटा और 13 वर्षीय बेटी है।

पीड़िता के पिता ने बताया कि वह और पत्नी टिफिन सर्विस करते हैं और अपने परिवार का गुजर बसर करते हैं। आरोप है कि दिनेश त्रिपाठी तीन दिन पहले शहर आए और घर पर रुक गए। रविवार की रात दोनों बच्चे उनके कमरे में टीवी देख रहे थे। बेटे सोने के लिए कमरे में चला गया, लेकिन बेटी टीवी देखती रही।

Leave a Reply