October 4, 2022

यूपी: दो हिस्ट्रीशीटरों का मौके पर हुआ एनकाउंटर, एटीएम लूटकर व गार्ड की हत्या कर भाग रहे थे बदमाश

UP: Encounter of two history-sheeters took place on the spot, the miscreants were running away after looting the ATM and killing the guard

प्रिया सिंह की रिपोर्ट

वैसे तो यूपी में लूटपाट की बात आम हो गई है, लेकिन हिस्ट्रीशीटरों की मौके पर ही पुलिस अधीक्षक द्वारा एनकाउंटर का मामला कम सुनने को मिलता है।उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में दो बदमाशों को पुलिस ने मौके पर ही मार गिराया। दरअसल बदमाश एटीएम गार्ड को मारकर पैसे लूट कर फरार हो गए थे।

जौनपुर जिले के बक्सा थाने के अंतर्गत वाराणसी-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित बक्सा बाजार में 9 अगस्त की दोपहर करीब 3:00 बजे बदमाश एटीएम कैश वैन के गार्ड राम अवध चौबे को गोली मारकर पैसे से भरा थैला लेकर भाग गए।

बक्सा थाने के पुलिस अधीक्षक और क्राइम ब्रांच ने मिलकर बदमाशों को 24 घंटे के अंदर एनकाउंटर कर मार गिराया। जौनपुर की पुलिस ने मृत गार्ड को श्रद्धांजलि दी है, इस एनकाउंटर से एक और जिले के बदमाशों में खौफ का मंजर छा गया है।

कस्टोडियन के मुताबिक बैग में तकरीबन ₹5,00,000 थे। पुलिस अधीक्षक अजय साहनी की निगरानी में इस मिशन में दोनों बदमाशों का पता चलते ही, बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, पुलिसकर्मियों ने बुलेट प्रूफ जैकेट पहनी थी। पुलिस ने जवाब देही में दोनों अपराधियों को मार गिराया, एनकाउंटर में मारे गए अपराधियों की पहचान, बदलापुर थाना क्षेत्र के अभिषेक और सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के नितिन मौर्य के नाम तौर पर हुई। गोली लगने के बाद दोनों बदमाशों को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया ।

Leave a Reply