April 2, 2023

सिर्फ पठान पर नहीं थमेगी रफ्तार, ये 5 फिल्में करेंगी इस साल बॉलीवुड का बेड़ा पार!

Upcoming Bollywood Movies

Upcoming Bollywood Movies : ‘पठान’ के बाद शाहरुख खान ‘जवान’ बनेगे. दरअसल शाहरुख (Shahrukh Khan) 5 महीने के बाद अपनी एक और फिल्म ‘जवान’ के साथ दर्शकों के सामने आएंगे. इस फिल्म में भी शाहरुख आपको भरपूर एक्शन करते हुए नजर आएंगे. फिल्म 2 जून को रिलीज होगी. इस फिल्म में नयनतारा और विजय सेथुपथी लीड रोल में है. 

प्रभास की अगली फिल्म आदिपुरुष

साउथ के सुपरस्टार बाहुबली प्रभास (Bahubali Prabhas) भी इस साल अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘आदिपुरुष’ के साथ दर्शकों के सामने आ सकते है. इस फिल्म में प्रभास के साथ सैफ अली खान (Upcoming Bollywood Movies) भी नजर आएंगे. कृति सेनन प्रभास के अपोजिट दिखेंगी. 

यह भी पढ़े : 53 की उम्र में बिकिनी पहन गजब ढाती हैं बाहूबली की मां, दिल थामकर देखिए PHOTOS

टाइगर 3 (Upcoming Bollywood Movies)

भाईजान का जादू पिछले कुछ सालों से बॉक्स ऑफिस पर कोई खास करिश्मा नहीं दिखा पाई है. ऐसे में मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ से सबको काफी उम्मीद है. इस फिल्म में लंबे समय के बाद सलमान (Salman Khan) और कटरीना (katrina Kaif) की जोड़ी नजर आएंगी. फिल्म 10 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

शहजादा (Upcoming Bollywood Movies)

रोहित धवन की फिल्म शहजादा 10 फरवरी को दर्शकों के सामने आएगी। कार्तिक आर्यन, परेश रावल, कृति सेनन और मनीषा कोइराला मेन रोल में है। अगर इस फिल्म की बात करें तो दर्शकों को इस फिल्म का काफी इंतजार है. कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल-भूलैया 2’ ने 2022 में दर्शकों को खूब गुदगुदाया था और फिल्म ने काफी अच्छा बिजनेस किया था.

यह भी पढ़े : इन बॉलीवुड और साउथ की एक्ट्रेसेस के MMS जब लीक हुए, मच गया था हंगामा!

तू झूठी मैं मक्कार

रणबीर कपूर (Ranveer Kapoor) और श्रद्धा कपूर पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे. यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसके डायरेक्टर लव रंजन हैं. फिल्म 8 मार्च को रिलीज (Upcoming Bollywood Movies) होगी. फिल्म का ट्रेलर फैन्स को जबरदस्त पसंद आ रहा है. 

Leave a Reply