November 28, 2022

Video: कांच के बने कपड़े पहन बाहर आई उर्फी जावेद , फैंस ने कहा छूना मत

एक्ट्रेस उर्फी जावेद (urfi javed) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। उर्फी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं, जो तेजी से वायरल होते हैं। उर्फी जावेद का फैशन सेंस अक्सर सुर्खियों में रहता है और ड्रेसिंग के चलते कभी उर्फी ट्रोल होती हैं तो कभी खूब वाहवाही लूटती हैं।

हाल ही में उर्फी के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने की खुशी में एक्ट्रेस ने एक पार्टी रखी। पार्टी में भी उर्फी का जरा हटकर ड्रेसिंग सेंस देखने को मिला। उर्फी ने कांच के टुकड़ों से बने कपड़े पहने थे, वहीं बाद में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया।  उर्फी ने वीडियो के साथ ही एक कैप्शन भी लिखा है।

‘लोग कहते हैं मैं अजीब हूं…’
उर्फी जावेद ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उर्फी ने टूटे हुए कांच को बतौर कपड़े पहना हुआ है। उर्फी ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हां मैंने टूटे हुए कांच के कपड़े पहने हैं। मुझे लगता है कि ये बेहतरीन लग रहा है। लोग मुझे अजीब, क्रेजी कहते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि हम सभी अजीब और क्रेजी हैं। मैं इतनी समझदार हूं कि इसके साथ खुद को सशक्त कर सकूं।’

ब्लैक मोनोकनी में उर्फी जावेद ने लगाई आग
याद दिला दें कि इससे पहले उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में उर्फी ने ब्लैक मोनोकनी पहनी हुई थीं और मुस्कुराते हुए कैमरे को देख रही थीं। उर्फी फोटोज में काफी हॉट लग रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, ‘कैप्शन नहीं समझ आ रहा है।

उर्फी जावेद के इन फोटोज को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं। उर्फी के स्वैग को सोशल मीडिया यूजर्स पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में प्यार लुटा रहे हैं।

उर्फी जावेद ने बदली नाम की स्पेलिंग
बता दें कि इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहने वालीं उर्फी जावेद ने हाल ही में एक बार फिर अपने नाम की स्पेलिंग बदली थी। उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम बायो में अपने नाम की अंग्रेजी स्पेलिंग चेंज की थी, जिसके मुताबिक उनका नाम उओर्फी हो गया है।

बता दें कि उर्फी पहले Urfi लिखती थीं और अब वो इंस्टाग्राम बायो में Uorfi लिख रही हैं। हालांकि उन्होंने ऐसा क्यों किया है, इस बारे में कुछ भी पु्ख्ता तौर पर कहना मुश्किल है। याद दिला दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब उर्फी ने अपने नाम की स्पेलिंग बदली है। इससे पहले भी उर्फी ने अपने नाम की स्पेलिंग बदली थी और urfi को बदलकर Urrfii कर लिया था। 

Leave a Reply