October 5, 2022

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद ने रमजान में शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, बोलीं- तब तक शादी नहीं करुंगी जब तक…

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अतरंगी अंदाज को लेकर छाई रहती हैं. अब एक बार फिर से उर्फी जावेद ने रमजान के महीने में अपना ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस बार उर्फी का बोल्डनेस से परे एकदम सिंपल और खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है.

रमजान में उर्फी का वीडियो
सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद इफ्तार के माहौल में दिखाई दे रही हैं. वीडियो में उर्फी सूट पहने और सिपर दुपट्टा रखे बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में अली सेठी का गाना ‘चांदनी रात’ बज रहा है.

शादी को लेकर कही ये बात
उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस उनके इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा, ‘मुझे नहीं पता कि मैंने इसे क्यों अपलोड किया है लेकिन मुझे इस गाने से प्यार हो गया है!

जिन्होंने अली सेठी का चांदनी रात नहीं सुना वो जल्द ही इसे सुने और मुझे बाद में धन्यवाद दे दें! यह भी बहुत ही दुर्लभ नजारा है! मेरी शादी तब तक नहीं होगी जब तक यह गाना मेरी शादी में नहीं बजाया जाएगा!’

रोजा रखने पर दिया था ऐसा रिएक्शन

हाल ही में पैपराजी ने उर्फी से रोजा रखने को लेकर सवाल किया, जिस पर एक्ट्रेस ने कहा कि वो ना भगवान को मानती हैं और ना ही अल्लाह को तो वो रोजा क्यों रखें. इसके आगे उर्फी कहते हैं कि जब ये सब चीजें अंदर से ही नहीं होगी तो क्या फायदा. 

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं एक्ट्रेस

कुछ ही दिनों पहले एक्ट्रेस ने अपने बदल पर फूल चिपकार अपना एक वीडियो शेयर किया था हालांकि उसे उन्होंने जल्द ही डिलीट कर दिया था. इसके साथ ही उर्फी जावेद के इंस्टाग्राम देखें तो पूरा का पूरा उनके एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरों और वीडियो से पटा हुआ है.

Leave a Reply