October 7, 2022

कपड़ों के टुकड़ों को शरीर पे चिपकाए दिखीं उर्फी जावेद, फेन्स ने कहा “छोटी बच्ची हो क्या?”

हमारा दिन तब तक खत्म नहीं हुआ जब तक हम उर्फी जावेद को हर दिन हमें फैशन गोल देते हुए नहीं देखते। सुंदरता कभी भी अपने फैशन सेंस और विकल्पों के साथ सुर्खियां बटोरने का मौका नहीं छोड़ती है, और वह यहां एक बार फिर एक विवादास्पद पोशाक के साथ है। उर्फी ने एक सफेद कट-आउट ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें उनके क्लीवेज और जाँघ और नेटिज़न्स एक बार फिर से सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर रहे थे।

उर्फी सोशल मीडिया और अपने प्रशंसकों पर अपने अजीब फैशन आउटफिट से अपनी छाप छोड़ने में कभी असफल नहीं होती है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप उसे कितना ट्रोल करते हैं, उससे नफरत करते हैं या उससे प्यार करते हैं, वह यहाँ रहने के लिए है और अपने लिए बहुत अच्छा कर रही है। इसके अलावा, हम वास्तव में सुंदरता की सराहना करते हैं जो अपने स्वयं के संगठनों को डिजाइन करती है और इसे बॉस बेब की तरह खींचती है।

Also Read : Video : बॉडी पर कपड़ों की जगह फूल चिपकाए नजर आई उर्फी जावेद, सोशल मीडिया का चढ़ा पारा

आज, उर्फी जावेद एक सफेद कट-आउट ड्रेस में अपनी क्लेवाज और जांघों को दिखाते हुए अपनी पोशाक पर एक उच्च फ्रंट स्लिट के साथ चकित हो गए और इसे गुलाबी टाई-अप चंकी ऊँची एड़ी के साथ स्टाइल किया। उसने अपना सामान्य मेकअप कोहल की पंखों वाली आँखों, चमकीले गुलाबी होंठों और फ्लश किए हुए गालों पर हाइलाइटर के साथ किया था।

बालों के लिए उसने सामने की तरफ स्लीक बॉक्स ब्रैड्स और लंबाई में खुले बालों का विकल्प चुना। यहां देखिए उर्फी जावेद की तस्वीर:

पैपराजी विरल भयानी द्वारा वीडियो पोस्ट किए गए इस वीडियो के सामने आते ही, नेटिज़न्स ने ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। लोगों ने उर्फी का ये अंदाज देख उन्हें “अजीब” कह कर पुकारा है। कुछ लोगों ने फैशन सेंस पर सवाल उठाते हुए कमेंट करना शुरू कर दिया।

Also Read: Ranu Mondal: बांग्लादेशी सुपरस्टार संग रानू मंडल ने नए गाने में लगाया तड़का, सुनकर लोग हुए दीवाने

एक यूजर ने लिखा, “गर्मियों के लिए अच्छा है। वैसे ड्रेस पनीर क्यूब्स से बनाई गई है?” दूसरे ने कहा, “मुझे लगता है कि पेपर एच है।” “कौन रणवीर सिंह और उर्फी को एक ही फ्रेम में देखना चाहता है?” एक यूजर ने कहा “छोटी बच्ची हो क्या?”

Leave a Reply