October 4, 2022

सिर्फ डोरियों पर टिकी उर्फी जावेद की पूरी खुली हुई ड्रेस, कंफ्यूज लोग बोले- इसे यूक्रेन भेजो

उर्फी जावेद हमेशा अपनी अतरंगी ड्रेस को लेकर सुर्खियों में रहतीं हैं। एक्ट्रेस ने साबित कर दिया है कि उन्हें चाहे लाख ट्रोल कर लो पर वो वहीं पहना करेंगी जो उन्हें सही लगता है। बिग बॉस ओटीटी से पहले शायद ही कोई उर्फी जावेद को जानता होगा।

शो से निकले के बाद उन्होंने एयरपोर्ट पर अजीबोगरीब कपड़े पहना शुरू कर दिया। अब तो आलम ये है कि उर्फी हर रोज पैपराजी को पोज देने पहुंच जाती हैं। लोग सिर खुजाते रह जाते हैं कि उर्फी जावेद ने आखिर पहना क्या है। एक बार फिर एक्ट्रेस ने फैन्स और फॉलोवर्स को अपने सिजलिंग अवतार से चौंका दिया। हर बार की तरह इस बार भी ये ड्रेस किसी के भी समझ से बाहर है। 

ये भी पढ़े: हद से ज्यादा बोल्ड है ये वेब सीरीज, राजसी वर्मा के इंटीमेट सीन्स देख छूट जाएंगे पसीने!

यहां देखें वीडियो…

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में उर्फी ने ब्राउन कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी। फ्रंट और बैक कटआउट ड्रेस में वह बेबाक तरीके से पोज देती दिखीं। उन्होंने बालों को हल्का कर्ल किया और पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई थी।

ये भी पढ़े: टू-पीस पहन स्विमिंग पूल में उतरीं अमीषा पटेल, 45 की उम्र में बोल्डनेस देख बेकाबू हुए फैंस

उर्फी का वीडियो हो और ट्रोल्स ना आए एसा कैसे हो सकता है। इस बार भी उन्हें कपड़ो को लेकर निशाना बनाया गया। एक यूजर ने लिखा- कहां से लाती है ये ऐसे कपड़े। एक यूजर लिखते हैं, लगता है ड्रेस उल्टी पहन ली है। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ इसका और रणबीर सिंह का टेलर एक ही लगता है’।

बता दें कि लखनऊ की रहने वाली उर्फी जावेद ने साल 2016 में सोनी टीवी के शो ‘बड़े भैया की दुल्‍हनिया’ में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वहीं इसके बाद साल 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया।

वहीं मेरी दुर्गा में आरती के किरदार से भी उर्फी ने दर्शकों का दिल जीता। उर्फी की लिस्ट में ‘सात फेरों की हेरा फेरी’, ‘बेपनाह’, ‘जीजी मां’, ‘डायन’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी’ की शुमार है।

Leave a Reply