October 3, 2022

दिलो-दिमाग पर छाने आ रहा Vivo का गदर Smartphone, तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा; जानिए सबकुछ

रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि हो सकता है कि Vivo ने अपने NEX लाइनअप को बंद कर दिया हो. ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि अफवाह फैलाने वाले Vivo NEX 5 को Vivo X Note के रूप में रीब्रांड किया गया है.

हाल की रिपोर्टों से X Note के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बहुत सारी जानकारी सामने आई है. अब, टिपस्टर WHY LAB ने तस्वीर शेयर कर बताया है कि फोन आखिर कैसा दिखेगा.

चीनी टिपस्टर ने कथित तौर पर वीवो चीन (Vivo China) की आधिकारिक वेबसाइट पर वीवो एक्स नोट के लिए एक सूची देखी है. उन्होंने एक्स नोट की लिस्टिंग के कुछ स्क्रीनशॉट साझा किए हैं ताकि यह दिखाया जा सके कि यह कैसा दिखता है और यह क्या कर सकता है.

Vivo X Note का डिस्प्ले होगा शानदार

जैसा कि रेंडर में देखा जा सकता है, Vivo X Note एक घुमावदार किनारे वाले डिस्प्ले को केंद्र में स्थित पंच-होल के साथ स्पोर्ट करेगा. फोन के दाहिने किनारे में वॉल्यूम रॉकर और पावर की है. डिवाइस के पिछले हिस्से में एक बड़ा कैमरा ब्लॉक है, जिसमें क्वाड-कैमरा यूनिट है.

Vivo X Note में होगी बड़ी स्क्रीन

लिस्टिंग के मुताबिक, Vivo X Note में 7 इंच की वाइडस्क्रीन, 3डी अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर और नई पीढ़ी के स्नैपड्रैगन 8 सीरीज चिप्स होंगे. यह दो वेरिएंट में आ सकता है जैसे 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम + 512 जीबी स्टोरेज.

Vivo X Note Specifications

Vivo X Note के लीक हुए स्पेसिफिकेशन से पता चला है कि इसमें 7 इंच का AMOLED E5 QHD + 120Hz डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 चिपसेट और 5,000mAh की बैटरी होगी जो 80W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

इसके रियर कैमरा सेटअप में 50-मेगापिक्सल का सैमसंग S5KGN1 प्राइमरी कैमरा, 48-मेगापिक्सल का Sony IMX598 लेंस, 12-मेगापिक्सल का Sony IMX663 स्नैपर और 5x जूम वाला 8-मेगापिक्सल का OV08A10 कैमरा होगा.

Leave a Reply