June 14, 2021

सपा को खत्म करने के लिए अगर जरूरत पड़ी, तो हम BJP के साथ जाने को भी तैयार- मायावती

जैसा कि सबको मालूम है कि अगले साल उत्तर प्रदेश में विधानसभा के चुनाव होंगे और ऐसे में भारतीय जनता पार्टी को या फिर समाजवादी पार्टी अपनी तरफ से पूरा दमखम लगाने के लिए तैयार हो चुकी है! वहीं दूसरी ओर राज्य में एक और पार्टी है बहुजन समाज पार्टी इसको लेकर ही चर्चा होती रहती है!

अगर हम पीछे की बात करें तो योगी आदित्यनाथ की सरकार को हराने के लिए समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी एक साथ आ गए थे लेकिन उसके बावजूद भी भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश में अपनी सरकार बना ली लेकिन इस बार एक बार फिर से यही बातें उठ रही है कि बहुजन समाज पार्टी इस बार किसके साथ जा सकते हैं!

ऐसा ही कुछ सोशल मीडिया पर ही इस समय चल रहा है वहीं सोशल मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार मायावती का एक बयान वायरल हो रहा है इसमें वह कहती भी नजर आ रही है कि समाजवादी पार्टी को खत्म करने के लिए अगर जरूरत पड़ी तो हम बीजेपी के साथ भी जाने के लिए तैयार हैं!

यानी कि इस बयान से यह तो देखा जा सकता है कि इस बार के चुनाव में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी एक दूसरे के विपरीत खड़ी हुई तो ऐसे में सीधा फायदा भारतीय जनता पार्टी को होना तय है!

Leave a Reply

Copyright © All rights reserved. The Times Of Hind | Newsphere by AF themes.