October 5, 2022

Kacha Badam गाने वाला कौन है वह शक्स, मूंगफली बेचकर बन गया रातों-रात स्टार

Kacha Badam: आजकल सोशल मीडिया पर वायरल होना इतना आसान हो गया है कि हर कोई रातों-रात स्टार बन जाता है. आज के डिजिटल जमाने में हर उम्र के व्यक्ति के हाथ में फोन नजर आता है. सोशल मीडिया से जुड़े हम सब हर वीडियो और फोटो को देखते रहते हैं,

ऐसा कई बार देखने को मिला है जब सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कोई रातों-रात स्टार बन गया हो. हाल ही में सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है.

यह गाना है ‘काचा बादाम’ (Kacha Badam), जिसपर सभी रील्स बना रहे हैं. गाना सामने आते ही जिसे देखो #KachaBadam पर ठुमके लगा रहा है. साथ ही ये गाना गाने वाले सिंगर भुबन बादायकर (Bhuban Badyakar) भी जमकर फेमस हो रहे हैं.

यह गाना बंगाली भाषा काहे चाचा बदाम का मतलब कच्ची मूंगफली होता है. पश्चिम बंगाल के मूंगफली बेचने वाले भुबन बादायकर (Bhuban Badyakar) ने खुद ही ‘काचा बादाम’ गाना बनाया. यह गाना बंगाल की जनजाती बाउल के लोकगीत के धुन पर आधारित है.

उनके परिवार में उनकी पत्नी दो बेटे और एक बेटी है रोज 3-4 किलो मूंगफली बेचकर 200-250 रुपये तक कमाते हैं. और ऐसे उनके घर का गुजारा चलता है यह गाना वायरल होने के बाद उनकी बिक्री तेजी से बढ़ गई है.

दुनिया भर में बड़े बड़े सेलिब्रिटी से लेकर हर कोई इस गाने पर reel बना रहा है, मीडिया से बातचीत के दौरान बनने बताया कि मैं चाहता हूं कि लोगों को मेरे गाने के बारे में पता चले और सरकार मेरे और मेरे परिवार के रहने के लिए कोई स्थाई व्यवस्था कर दे. मैं उन्हें अच्छा खाना खिलाना चाहता हूं, उनके लिए सुंदर कपड़ों की व्यवस्था करना चाहता हूं.’

Leave a Reply